1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. viral video this action video is going virala lot is being shared on social media pkj

viral video : राधे वाले सलमान जैसी फाइट कर रहे हैं गांव के बच्चे, कई सेलिब्रिटीज कर रहे तारीफ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वायरल वीडियो
वायरल वीडियो
सोशल मीडिया

सोशल मीडिया पर एक्शन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ बच्चे नजर आ रहे हैं जो बड़ी - बड़ी बजट वाली फिल्मों से भी धाकड़ एक्शन कर रहे हैं. अगर आप भी एक्शन फिल्मों के दिवाने हैं, तो इन बच्चों का वीडियो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस तरह के एक्शन सीन फिल्माने के लिए पैसे नहीं जज्बा चाहिए.

जिस चैनल के लिए यह लोग वीडियो बनाते हैं उसका नाम नेल्लोर कुराल्लू एलके एंटरटेनमेंट ( NELLORE KURRALLU LK ENTERTAINMENT) है, जो यूट्यूब पर एक साल से कम वक्त में इस चैनल ने अच्छा सब्सक्राइवर बेस बना लिया है. हमने इस टीम के सदस्य सुभानी से फोन पर बात की. उन्होंने बताया कि कैसे इस तरह के वीडियो बनाने का सफर शुरू हुआ, कितना वैक्त लगता है.

काफी मेहनत से तैयार होता है एक वीडियो

आंध्र प्रदेश नेल्लोर के रहने वाले सुभानी बताते हैं कि हमारी पूरी टीम एक्शन की दिवानी है. साऊथ में एक्शन खूब पसंद किया जाता है तो हमने सोचा क्यों ना एक्शन सीन को दोबारा रिक्रिएट किया जाये, तो हमने सबसे पहले महेश बाबू की एक फिल्म के एक्शन सीन को रिक्रिएट किया. इसकी खूब चर्चा हुई. तेलगू फिल्म इंडस्ट्री में भी स्टार्स ने हमारे वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया खूब तारीख की तो हमारा हौसला बढ़ा.

कौन - कौन है टीम में शामिल 

इस टीम में हीरो की भूमिका निभाने वाले मुन्ना के साथ- साथ आर्ट डायरेक्टर वरुण, डायरेक्टर किरण, कैमरा - सुभानी, एडटिंग- लाकीकी के साथ- साथ इसमें हर एक बच्चा अहम भूमिका निभाता है जो एक्टिव में हिस्सा लेता है. इन छोटे बच्चों का स्टंट ही हमारे वीडियो को इतना शानदार बनाता है.

टीम में शामिल लोग
टीम में शामिल लोग

साउथ के स्टार भी कर रहे हैं तारीफ

सुभानी ने बताया कि हमारे पास पैसे नहीं थे कि हम एक्शन सीन को फिल्माने में ज्यादा खर्च करते फिर महेश बाबू के इस वीडियो पर रिएक्शन आने लगे, हमें यूट्यूब से भी पैसा मिलने लगा तो हमने एक के बाद एक कई एक्शन सीन शूट किये और वीडियो अपलोड किया. अब पवन कल्याण का एक वीडियो जो वकील साहब फिल्म से लिया गया है वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो
वायरल वीडियो

3 दिन शुटिंग में और 9 घंटे लगे एडटिंग में

जब हमने बताया कि हम झारखंड से बात कर रहे हैं, तो उन्होंने खुशी जाहिर हुए कहा, हमें बेहद खुशी है कि हमारी वीडियो वहां तक चला गया. हमारी मेहनत रंग ला रही है. एक वीडियो शूट करने में हमें 3 दिन का वक्त लगता है, 9 घंटे एडिट करने में लगते हैं. हमारे पास कोई महंगा कंप्यूटर नहीं है, बड़ा कैमरा नहीं है. हम इसे मोबाइल पर शूट करके उसी में एडिट भी करते हैं.

सोशल मीडिया पर लोग राधे फिल्म से कर रहे हैं तुलना

वायरल वीडियो
वायरल वीडियो

एक्शन फिल्म बनाने में कोरोड़ों का खर्चा होता है. सेट, स्टंट आर्टिस्ट, कई तरह के उपकरण और लंबी तैयारी. एक सीन फिल्माने में काफी खर्चा होता है और खूब मेहनत भी लगती है. हाल में ही सलमान खान की फिल्म राधे रिलीज हुई. इसके एक्शन की खूब चर्चा रही. कई लोगों ने एक्शन सीन की तारीफ की और सलमान के प्रशंसकों को फिल्म भी काफी पसंद आयी.

कुछ इस तरह बनता है वीडियो

इसके एक - एक वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है. फिल्म का एक्शन सीन यह कैसे फिल्माते हैं इसका मेकिंग वीडियो भी इस पर अपलोड किया गया है. इसमें आप देख सकते हैं कैसे कम सुविधाओं के साथ- मोबाइल का इस्तेमाल करके यह एक्शन सीन फिल्माये जाते हैं.

Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें