1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. vikas gupta was in relationship with pratyusha banerjee talks about breakup after 5 years of actress death bud

प्रत्युषा बनर्जी संग रिलेशनशिप में थे विकास गुप्ता, इस वजह से हो गया था ब्रेकअप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Vikas Gupta and Pratyusha Banerjee
Vikas Gupta and Pratyusha Banerjee
instagram

क्रिएटिव डायरेक्टर और बिग बॉस फेम विकास गुप्ता (Vikas Gupta)अपनी पर्सनल लाईफ को कई खुलासे कर चुके हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि वो दिवंगत अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee )डेट कर चुके हैं. बालिका वधू अभिनेत्री को उनके अलग होने के बाद उनके बाइसेक्सुअल होने का पता चला था. विकास ने दोनों के ब्रेकअप की वजह भी बताई है. विकास का कहना है कि कुछ लोगों द्वारा उनके बारे में बुरा भला कहने के बाद दोनों अलग हो गये.

विकास गुप्ता ने बताया, ''प्रत्यूषा को इसके बारे में तब पता चला जब हमारा ब्रेकअप हुआ था. हम थोड़े समय के लिए साथ थे. ब्रेकअप की वजह यह होगी कि कुछ लोगों ने मेरे बारे में उनसे बुरी बातें कही थी. लेकिन मैं इसमें नहीं पड़ना चाहता क्योंकि वह अब नहीं रही. ब्रेकअप के बाद मैं उससे बहुत नाराज था. जब मैंने उसे एक बार सड़क पर देखा तो मैंने उसे अवॉइड किया. उसने मुझे यह पूछने के लिए बुलाया कि मैं यह कैसे कर सकता हूं. मुझे प्रत्यूषा पसंद थी. मैं चाहता था उसके साथ एक बड़ा प्रोजेक्ट करें।. काश."

उस दिन को याद करते हुए जब 2016 में प्रत्युषा की मौत हुई थी, तब विकास गुप्ता के वहां पहुंचने पर उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज अस्पताल के बाहर चिप्स खा रहे थे. विकास ने राहुल राज के बारे में कहा, "राहुल राज सिंह के बारे में मुझे जो याद है, वह अस्पताल के बाहर चिप्स खा रहा था (जब प्रत्यूषा की आत्महत्या से मौत हो गई थी). मैंने अंदर देखा कि मकरंद मल्होत्रा वहां था और वह लोगों को फोन कर रहा था. प्रत्यूषा मकरंद (राहुल से पहले) को डेट किया था और वह उनके जिंदगी का सबसे प्यारा रिश्ता था."

बता दें कि, 2019 में प्रत्यूषा बनर्जी की डेथ पुण्यतिथि पर उन्होंने उन्हें श्रद्धांजलि दी थी. उन्होंने लिखा था, " आज 1 अप्रैल है और हर बार जब भी मैं सुनता हूं कि मुस्कुराने के बजाय यह अप्रैल फूल का दिन है, तो मैं आपके बारे में सोचता हूं प्रत्युषा. मुझे वह कॉल याद है जो मुझे लगा कि यह एक प्रैंक कॉल था. यह मुझे उस 20 मिनट की याद दिलाती है जब मैं अकेला बैठकर आपको देख रहा था. वहां कोई नहीं था. मैं चीजों को सुलझाने और चीजों को समझने की कोशिश कर रहा था. दूसरों को अभी तक पता नहीं चला था कि आप चले गए हैं."

गौरतलब है कि, प्रत्युषा बनर्जी ने 1 अप्रैल 2016 को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उनकी मौत के बाद उनके परिवारवालों ने उसके बॉयफ्रेंड राहुल राज को ही उनकी मौत का जिम्मेदार बताया था. प्रत्युषा के पेरेंट्स ने राहुल पर प्रत्युषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें