1. home Home
  2. entertainment
  3. urfi javed opens up about breakup with anupamaa fame samar aka paras kalnawat actress says he was possessive dvy

Urfi Javed ने अनुपमा फेम पारस कलनावत संग इस वजह से किया था ब्रेकअप, बोली- मेरे नाम के 3 टैटू बनवाकर मुझे...

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अनुपमा फेम एक्टर पारस कलनावत को डेट कर चुकी है. हालांकि दोनों का रिश्ता बहुत जल्द ही टूट गया था. अब एक्ट्रेस ने इसके पीछे का कारण बताया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उर्फी जावेद
उर्फी जावेद
INSTAGRAM

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों अपने फैशन और स्टाइल को लेकर लगातार खबरों में बनी हुई हैं. उर्फी का बोल्ड अंदाज और ग्लैमरस आउटफिट फैंस को कभी पसन्द आता है तो कभी इसके लिए वो ट्रोल हो जाती है. एक्ट्रेस 'अनुपमा' फेम एक्टर पारस कलनावत को डेट कर चुकी है और अब एक इंटरव्यू में उन्होंने ब्रेकअप की वजह बताई.

'अनुपमा' में समर का रोल निभा रहे पारस कलनावत और उर्फी जावेद कभी कपल हुआ करते थे. दोनों की मुलाकात साल 2017 में 'मेरी दुर्गा' के सेट पर हुई और उनके बीच दोस्ती हो गई. हालांकि दोनों के रास्ते जल्द ही अलग हो गए और अब टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने ब्रेकअप के बारे में बताया.

उर्फी जावेद ने कहा, मैं इसे एक रिश्ते के रूप में नहीं मानती, यह बचपन की गलती थी. हम साथ होने के एक महीने बाद मैं उससे रिलेशनशिप तोड़ना चाहती थी. वह एक बच्चा था और काफी पजेसिव था. उसने मेरे नाम के 3 टैटू बनवाकर मुझे फिर से लुभाने की कोशिश की, लेकिन अलग होने के बाद ऐसा कौन करता है?

एक्ट्रेस उर्फी ने आगे इस इंटरव्यू में कहा कि, निश्चित रूप से, मैं सिर्फ टैटू के लिए उसके पास वापस नहीं जाने वाली थी. भले ही उसके पूरे शरीर पर मेरे नाम का टैटू होता, तब भी मैं नहीं जाती. उर्फी ने बताया कि ब्रेकअप के बाद पारस ने उसे कॉल करने की कोशिश की.

उन्होंने बताया कि, 'हां, मैंने फोन पर उससे बात की. मुझे उस वक्त अटेंशन अच्छी लग रही थी. लेकिन मैंने उसे स्पष्ट रूप से कहा कि हम एक साथ वापस नहीं आ रहे हैं. वह कुछ समय बाद दूसरे रिश्ते में चले गए. बता दें कि दोनों का रिश्ता महज 9 महीने चला था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें