1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. tiktok star riyaz aly in legal trouble for driving at age of 17 know about personal dating life fees bud

इस वजह से TikTok स्‍टार रियाज एली के खिलाफ शिकायत दर्ज, गर्लफ्रेंड संग 'चॉकलेट' से बटोरी थी सुर्खियां

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
tiktok star riyaz aly
tiktok star riyaz aly
Photo: Instagram

Tik Tok Star Riyaz Aly: टिक टॉक स्‍टार रियाज एली (Tik Tok Star Riyaz Aly) मुश्किल में आ गये हैं. 17 वर्षीय रियाज के खिलाफ मुंबई के वकील अली कासिफ खान ने बिना लाइसेंस के कार चलाने को लेकर पुलिस में ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई है. यह तब शरू हुआ जब एली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया जहां जिसमें सॉन्‍ग सुनते हुए उन्‍हें मुख्‍य सड़क पर कार चलाते हुए देखा गया.

वकील ने मुंबई पुलिस के नोटिस में यह भी कहा कि बाद में वह रियाज के खिलाफ लिखित शिकायत भी दर्ज करवायेंगे. अली कासिफ खान ने स्पॉटब्‍वॉय से बातचीत में कहा, रियाज एली, जिनके सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोवर्स हैं, लोगों को देश में कानून तोड़ने के लिए उकसा रहे हैं. सबसे पहले, उन्होंने अप्रैल फूल वीडियो बनाया.'

उन्‍होंने कहा,' वह पहले से ही अंडरएज (17) के हैं. उन्‍होंने वैध लाइसेंस के बिना ड्राइविंग का एक वीडियो शूट किया है. क्योंकि कम उम्र के बच्चों के पास वैध ड्राइविंग लाइसेंस नहीं हो सकता है, वह कानूनी रूप से कार नहीं चला सकते हैं.' रियाज इनदिनों गर्लफ्रेंड अवनीत कौर के साथ अपने हालिया रिलीज सॉन्‍ग 'चॉकलेट' की वजह से सुर्खियों में थे.

इतने मिलियर्न फॉलोवर्स

बता दें कि रियाज एली भारत के नंबर वन टिक टॉक स्‍टार हैं. उनके 30 मिलियन फॉलोवर्स हैं. उनका जन्‍म साल 2003 में भूटान के जयगांव में हुआ था. अब उनका परिवार भारत में ही रहता है. वह यारी है, पहाड़न और सुपरस्‍टार जैसे वीडियोज में नजर आ चुके हैं.

कभी 90 किलो के थे रियाज

14 साल ही उम्र तक रियाज एली का वजन काफी ज्‍यादा था. उनका वजन 90 किलो के आसपास था. हालां‍कि उन्‍होंने पिछले कुछ सालों में कड़ी मेहनत की और अपने बॉडी को मेटेंन किया. उनके मेहनत दिखती है. रियाज एली के वीडियोज बेहद पसंद किये जाते हैं और सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं.

रियाज़ अली की कमाई

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रियाज अली 1 महीने में लगभग 20 लाख रुपये की कमाई कर लेते हैं. सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स की कमाई और संपत्ति की जानकारी देनेवाली वेबसाइट topplanet.com के मुताबिक, रियाज अली की साल 2020 की कुल कमाई लगभग 0.8 मिलियन डॉलर है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें