1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taimur ali khan seen playing with baby jeh in playing zone with balls saba shared beautifull photo slt

तैमूर अली खान भाई जेह के साथ बॉल्स से खेलते आए नजर, भाइयों की बॉन्डिंग देख फैंस बोले- माशाल्लाह

करीना कपूर के दोनों बेटे तैमूर अली खान और जेह अली खान की एक प्यारी सी फोटो उनकी बुआ सबा अली ने शेयर की है. फोटो में तैमूर और जेह प्लेइंग जोन में बैठे हैं और बॉल्स के साथ खेल रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Taimur Ali Khan Bhai Jeh
Taimur Ali Khan Bhai Jeh
Instagram

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena kapoor) के बेटे तैमूर अली और जेह अली खान अपनी क्यूटनेस को लेकर अक्सर लाइमलाइट में बने रहते हैं. दोनों की मासूमियत फैंस को काफी पसंद भी आती है. फैंस दोनों की एक झलक पाने के लिए घंटों इंतजार करते हैं. वहीं इन-दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती है. अब तैमूर और जेह की बुआ सबा अली खान ने दोनों की बच्चों की एक क्यूट सी फोटो शेयर की है.

तैमूर और जेह की क्यूट बॉन्डिंग

सबा ने तैमूर और जेह की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो में दोनों भाइयों को एक प्लेइंग जोन में बैठे बॉल्स के साथ खेलते देखा जा सकता है. तस्वीरों में 5 साल के तैमूर भाई जेह के साथ रंग बिरंगे बाल्स के साथ खेल रहे हैं. दोनों फोटो में काफी क्यूट लग रहे हैं. एक फोटो में तो जेह तैमूर के गाल खीचते भी दिखाई दे रहे हैं. दोनों का ये नटखट अंदाज फैंस के दिल जीत रहा है.

सबा ने पोस्ट को दिया खास कैप्शन

सबा अली खान ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “बॉल खेलने का समय. #timtim और #jehjaan कुछ मजा लें और अनुमान लगाएं कि कौन #bigbrother मोड पर टार्चर कर रहा है! हम संबंधित हैं !!!” '#saturdayfunday' सबा का कैप्शन उनकी और सैफ की एक पुरानी तस्वीर से रिलेटेड था.

फैंस कर रहे कमेंट्स

तैमूर और जेह की फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''हम वास्तव में जेह और टिम टिम को देखने के लिए आपकी पोस्ट का इंतजार कर रहे हैं आप बहुत अच्छे हैं सबा दी''. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''माशाअल्लाह तबरकअल्लाह वो मेरे पसंदीदा हैं...अल्लाह पाक नायक और इन्हें हमेशा अच्छा रखें''. एक अन्य यूजर ने लिखा, ''ये छोटू तैमूर से आगे निकल जाएगा...दोनों की ये स्माइल मेरे दिल को पिछला रही है''.

सबा तैमूर जेह की फोटोज करती हैं शेयर

सबा अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तैमूर और जेह की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. पिछले हफ्ते, उन्होंने एक तस्वीर साझा की, जिसमें जेह तैमूर को पकड़ने की कोशिश कर रहा था और बाद वाले में उसे गिरने से बचाने की कोशिश कर रहा था. सबा ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, "सिब्लिंग्स...भी! बड़ा भाई #timtim की रक्षा करता है. छोटा भाई पकड़ लेता है! #Jehjaan. छोटे वाले हमेशा खेल रहे हैं !! इसलिए हमारे पास एक सुरक्षात्मक पुराने 'भाईजान' हैं."

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें