1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah nidhi bhanusali played role of sonu bhide left show due to this reason actress lifestyle bold photos viral div

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : 'सोनू' का किरदार निभाने वाली 'निधि भानुशाली' ने इस वजह से छोड़ा था शो, असल जिंदगी में काफी स्टाइलिश है एक्ट्रेस, PHOTOS

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
nidhi bhanusali
nidhi bhanusali
instagram

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, nidhi bhanusali, sonu : तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को 12 साल हो गए है, लेकिन इसकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. आज भी दर्शक इसे बड़े प्यार से देखते है. इन 12 सालों में कई किरदार बदल चुके है, जिसमें आत्माराम भिड़े की बेटी का रोल निभाने वाली सोनू का भी किरदार शामिल है. सोनू का किरदार सबसे पहले झील मेहता ने निभाया था. झील को निधि भानुशाली ने रिप्लेस किया था.

जी हां, सबसे पहले सोनू का किरदार झील मेहता ने निभाया था. हालांकि झील ने 4 साल के बाद शो छोड़ दिया था. जिसके बाद तारक शो में निधि भानुशाली की इंट्री हुई थी. निधि ने बहुत कम समय में ही दर्शकों का प्यार जीत लिया था और अपनी अलग पहचान बना ली थी. छह साल तक शो में आत्माराम भिड़े और माधवी भिड़े की बेटी सोनू यानी सोनालिक भिड़े का किरदार निभाकर खूब फैन फॉलोइंग हासिल किया था.

इस वजह से निधि ने छोड़ा था तारक शो

निधि ने साल 2012 में झील मेहता को सोनू के किरदार से रिप्लेस किया था और अपनी परफॉर्मेंस से दिल जीता था. निधि ने टीवी डेब्यू ही इस शो के साथ किया था. साल 2019 में निधि भानुशाली ने शो छोड़ दिया था और उन्हें पलक सिधवानी ने रिप्लेस किया था. सोनू ने तारक मेहता इसलिए छोड़ा ताकि वह अपनी हायर स्टडीज पर ध्यान दे सकें. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह मुंबई में एक कॉलेज से बीए कर रही है.

काफी स्टाइलिश है निधि भानुशाली

असल जिंदगी में निधि काफी स्टाइलिश औऱ खूबसूरत है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है. उनके इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक तसवीरें है, जिसपर लाखों लाइक्स और कमेंट्स है. शो से निकलने के बाद निधि भानुशाली सोशल मीडिया पर अपडेट देती रहती है. कुछ महीने पहले निधि ने सेप्टम पियर्सिंग करवाई थी, जो फैंस को खूब पसन्द आई थी. सेप्टम पियर्सिंग यानी नाक के नीचे दोनों छेदों के बीच वाली जगह पर छेद कराकर ज्वेलरी पहनना.

गाने की शौकीन है एक्ट्रेस

अगर आपने निधि का कभी गाना नहीं सुना हो तो यहां देख लीजिए. उनका ये लुक और इंग्लिश सॉन्ग कॉम्प्लीमेंट कर रहा है. एक्ट्रेस को गाने का शौक है औऱ साथ ही वो अच्छी पेंटिंग भी कर लेती है. इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक्ट्रेस से अपनी पेंटिंग करते हुए कुछ तसवीरें पोस्ट की थी. बता दें कि 2019 में निधि भानुशाली ने शो छोड़ दिया था और उन्हें पलक सिधवानी ने रिप्लेस किया था.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें