1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah nidhi bhanusali aka old sonu bhide bold photo in green colour short dress viral on social media actress reason for quitting taarak show bud

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : 'पुरानी सोनू' की बोल्ड फोटो वायरल, फैंस बोले- भिड़े को इसी का डर था...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
nidhi bhanusali bold photo
nidhi bhanusali bold photo
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, nidhi bhanusali, sonu : सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में सोनू का किरदार अभी तक तीन एक्ट्रेस निभा चुकी हैं. फिलहाल सोनू का किरदार पल‍क सिद्धवानी निभा रही हैं. इससे पहले सोनू का रोल निधि भानुशाली ने निभाया था. वो भले ही शो छोड़ चुकी है, लेकिन अभी भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस अक्सर अपनी तसवीरें शेयर कर फैंस को बेताब करती रहती है. इन दिनों निधि की एक तसवीर खबरों में छाई हुई है.

इस तसवीर में निधि भानुशानी ग्रीन ब्‍लैक वनपीस में झूले में बैठकर पोज देती नजर आ रही हैं. उन्‍होंने कैप्‍शन भी शानदार दिया है जो वायरल हो रही है. उन्‍होंने लिखा,' बादल और इंद्रधनुष के बीच आराम करना.' वह ओपन हेयर लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनका यह बोल्‍ड अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस तसवीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा,' प्‍लीज तारक मेहता में फिर से आ जाइए.' एक और यूजर ने लिखा,' अगर कोई मुझसे पूछेगा असली खूबसूरती क्‍या है मैं आपको देखने को कहूंगा.' एक यूजर ने लिखा,' आपने तारक मेहता क्‍यों छोड़ा.' एक और यूजर ने लिखा,' भिड़े को इसी बात का डर था.' एक और यूजर ने लिखा,' आप और ज्‍यादा खूबसूरत हो गई हो सोनू.'

निधि भानुशाली ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बोल्ड तसवीर शेयर की है. तसवीर में वो किसी झरने के पास खड़ी है और कैमरे को देखकर मुस्कुरा रही है. उन्होंने मल्टीकलर की ड्रेस पहनी हुई है और बेहद खूबसूरत दिख रही है. उनके खुले बाल उन्हें और भी हसीन बना रहे है. इस तसवीर को देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे है.

बता दें कि सबसे पहले सोनू का किरदार झील मेहता ने निभाया था. हालांकि झील ने 4 साल के बाद शो छोड़ दिया था. जिसके बाद तारक शो में निधि भानुशाली की इंट्री हुई थी. निधि ने बहुत कम समय में ही दर्शकों का प्यार जीत लिया था और अपनी अलग पहचान बना ली थी. छह साल तक शो में आत्माराम भिड़े और माधवी भिड़े की बेटी सोनू यानी सोनालिक भिड़े का किरदार निभाकर खूब फैन फॉलोइंग हासिल किया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें