1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah dayaben aka disha vakani quits show due to this reason latest update div

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'दयाबेन' ने शो को कहा अलविदा? ये एक्ट्रेस कर सकती है दिशा वकानी को रिप्‍लेस!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dayaben aka Disha Vakani
Dayaben aka Disha Vakani
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Dayaben aka Disha Vakani quits taarak show: टीवी का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashamah) में काफी समय से दर्शक दयाबेन यानि दिशा वकानी (Disha Vakani) की वापसी का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं. लोगों को उम्मीद थी कि दिशा शो में जरूर आ जाएगी. लेकिन अब उनके चाहने वालों के लिए बरी खबर है. ताजा अपडेट के मुताबिक, दिशा ने शो को अलविदा करने का फैसला कर लिया है औऱ फैंस को नयी दयाबेन जल्द ही देखने को मिलेगा.

क्या सच में दयाबेन ने शो को कह दिया अलविदा?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तारक शो में दयाबेन का किरदान निभाने वाली दिशा वकानी ने शो छोड़ने का फैसला कर लिया है. सूत्रों के मुताबिक, दिशा वकानी के साथ मेकर्स की बात चल रही थीं ताकि वह शो में आ जाएं. उनकी इंट्री को लेकर कहानी भी लिखी जा रही था और उन्होंने कुछ दिन इसके लिए शूट भी किया था. लेकिन कुछ चीजों को लेकर प्रोड्यूसर्स और एक्ट्रेस के बीच बात नहीं बनी. अब कहा जा रहा है कि इस वजह से एक्ट्रेस ने ये फैसला लिया.

2017 से शो से गायब है दिशा

दिशा वकानी ने साल 2017 में मैटरनिटी लीव लिया था, जिसके बाद से मीडिया में कई बार ऐसी रिपोर्ट आई जिसमें कहा गया कि उनकी जल्द ही शो में वापसी होगी. वहीं, कुछ समय पहले मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि, उनके परिवार की तरफ से की जा रही डिमांड एक लंबे समय से रास्ते का कांटा बन रही थी. लेकिन अब लगता है उनकी वापसी नहीं होगी. हालांकि इस खबर से फैंस का दिल जरूर टूट जाएगा.

राखी विजान चाहती है दयाबेन का रोल निभाना

वहीं, कुछ दिन पहले छोटे पर्दे की एक जानी-मानी एक्ट्रेस राखी विजान ने 'दयाबेन' का किरदार निभाने की इच्छा जताई थी. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने शो के मेकर्स को सामने से ऑफर दे डाला था. राखी ने कहा था, 'कोई भी दयाबेन नहीं हो सकता क्योंकि वह आइकॉनिक हैं लेकिन चांस देना चाहिए. मैं वह कैरक्टर करना पसंद करूंगी. मैं अपने फैंस को हंसाना पसंद करूंगीं. ऐसे में मेकर्स उनकी बात सुनते है या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

दिशा की पर्सनल लाइफ

अब देखना दिलचस्प होगा कि मेकर्स दयाबेन का रोल किसे ऑफर करते है. बता दें कि इस शो में जेठालाल और दयाबेन की जोड़ी लोगों को खूब हंसाती है. दयाबेन की गजब की एक्टिंग और बोलने के अलग लहजे ने उन्हें टीवी की कॉमेडी क्वीन बना दिया. दिशा वकानी ने मयूर पंड्या से साल 2015 में शादी की हैं. मयूर मुंबई बेस्ड एक चार्टेड अकाउंटेंट है. उन दोनों की एक बेटी भी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें