1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sidharth shukla photo seen in shehnaaz gill family picture sidnaaz fans got emotional and said indono ki jodi amar ho gayi slt

Shehnaaz Gill के घर में दिखीं सिद्धार्थ शुक्ला की झलक, फैंस बोले- सिड और सना का प्यार अमर हो गया...

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला एक दूसरे से कितना प्यार करते थे, वो किसी से छुपा नहीं है. अब शहनाज के पंजाब वाले घर में सिड की फोटो देखने को मिली है. सिडनाज के फैंस उनकी फोटो देखकर इमोशनल हो रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill
Instagram

बिग बॉस 13 विनर और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) एक दूसरे से कितना प्यार करते थे, ये किसी को बताने की जरुरत नहीं है. शहनाज ने तो कई बार नेशनल टेलीविजन पर सीड के लिए अपनी फिलींग्स को जाहिर किया था. वहीं सिड भी सना को हर वक्त प्रोटेक्ट करते थे. 2 सितबंर को अचानक हुई सिड की मौत के बाद शहनाज टूट गई थी. हालांकि अब वह धीरे-धीरे ठीक हो रही है. हाल ही में सना को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जहां उनके फोन के वॉलपेपर में सिड की फोटो दिखाई दी थी.

अब एक बार फिर से शहनाज के पंजाब वाले घर से कुछ फोटोज वायरल हो रही है. इन तसवीरों में सिद्धार्थ शुक्ला की झलक देखने को मिल रही है. दरअसल शहनाज पिछले दिनों अपने पिंड गई थी. जहां से उन्होंने कई फोटोज और वीडियोज शेयर किए थे. अब एक्ट्रेस के पिता संतोख सिंह सुख ने हाल ही में कुछ फैंमिली फोटोज शेयर की है.

इन तसवीरों में शहनाज अपने दादा-दादी, भाई शहबाद और पिता के साथ बैठी दिखाई दे रही है. शहनाज अपने चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान दिखाई दे रही है. इसी फ्रेम में सिद्धार्थ शुक्ला भी नजर आ रहे हैं. दरअसल ऊपर रखे फोटोफ्रेम में दो तसवीरें दिख रही है. जिसमे से एक सिड की पेंसिल आर्ट फ्रेम है, वहीं दूसरी शहनाज की फोटो है. फैन इन-दोनों की साथ में तसवीर देखकर इमोशनल हो गए.

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "सिड के साथ बिल्कुल सही पारिवारिक तस्वीर लेकिन मॉम गिल गायब हैं." एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''सिद्धार्थ हमेशा तुम्हारा ही रहेगा...तुम एक प्यारी सोल हो...सिड और तुम्हारी जोड़ी अमर हो गई''. एक अन्य यूजर ने लिखा, ''कब तक इन यादों में घिरी रहोगी...सिड और आपका रिश्ता काफी अनोखा था...वो आपके लाइफ और जिंदगी में हमेशा रहेगा.''

शिल्पा शेट्टी के नए चैट शो शेप ऑफ यू पर, शहनाज़ ने सिद्धार्थ को याद किया और कहा, "सिद्धार्थ मुझे हमशा खुश देखना चाहता था. उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के बाद के जीवन के बारे में भी बात की और सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग को भी संबोधित किया. उन्होंने कहा, "सिद्धार्थ और मेरा जो रिश्ता है, में किसिको क्यूं बतायूं... मेरे लिए वो कितना महत्वपूर्ण है कि, उसके लिए में कितनी महत्वपूर्ण थी वो मुझे पता है. हमें लोगों को स्पष्टीकरण देने की जरूरत नहीं है. सिद्धार्थ ने मुझे कभी नहीं बोला 'हंस मत, वह मुझे मस्ती करते देखना चाहता था और में काम करती जाऊंगी क्योंकि मुझे बहुत आगे जाना है'."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें