1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shweta tiwari and disha parmar wear same outfit on diwali 2020 fan says this shweta tiwari hot and bold photos disha parmar latest images disha parmar and rahul vaidya relationship sry

दीपावली पर एक ही तरह के ड्रेस में नजर आईं श्वेता तिवारी और दिशा परमार, जानें क्यों एक्ट्रेस ने पहनी एक तरह की आउटफिट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

दीपावली के अवसर पर सेलिब्रिटिज ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. मौनी रॉय, शाहिद कपूर, आमना शरीफ जैसे अदाकाराओं ने अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपनी दिलकश तस्वीरें साझा की है. अब अभिनेत्री श्वेता तिवारी और दिशा परमार की तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिसमें दोनों ने एक ही तरह का आउटफिट पहना हे. आपको बता दें श्वेता की तस्वीर की उनके फैंस तारिफ कर रहे हैं, पर दिशा के साथ उनकी ड्रेस बिलकुल मैच होने से चर्चा में आ गई. अदाकाराओं ने इस डिजायनर सूट को अंबरी कलेक्शन से लिया है. जिसके साथ दोनों ही स्टार्स ने लाइट मेकअप के साथ अपना लुक बेहद खास बना दिया है.

राहुल वैद्य के प्रोपोज करने के बाद चर्चा में आई दिशा परमार

पिछले दिनों रियलिटी शो बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट और सिंगर राहुल वैद्य ने शो में ही अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के जन्मदिन पर उनको प्रपोज किया एवं उनके बारे में बातें भी कि. इसके बाद से लोग अभिनेत्री दिशा परमार को इंटरनेट पर सर्च करने लगे. दिशा ने पिछले दिनों अपने जन्मदिन के मौके पर भी सोशल नेटवर्किंग साइट पर दिशा की तस्वीरें और वीडिये काफी वायरल हो रहे हैं.

ऐसे शुरू हुई दिशा और राहुल की लव स्टोरी

आपको बता राहुल वैद्य और दिशा परमार एक साथ म्यूजिक वीडियो 'याद तेरी' में भी काम किया है. गाने में राहुल वैद्य और दिशा परमार की केमिस्ट्री बहुत पसंद की गई थी.

बात करें श्वेता तिवारी की तो उन्होंने कई सुपरहिट सीरियलों में काम किया है. कसौटी जिंदगी की, बेगूसराय जैसे सफल धारावाहिकों में काम करने के अलावा श्वेता ने भोजपुरी फिल्मों में भी अभिनय किया है. श्वेता ने मदहोशी, बिन बुलाए बाराती और आबरा का डाबरा जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. इन दिनों श्वेता सोनी चैनल के शो मेरे डैड की दुल्हन में नजर आ रही हैं, जिन्हें लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. इस शो में श्वेता वरुण बडोला के साथ नजर आ रही हैं. इसके अलावा वो चर्चित शो बिग बॉस की पहली महिला विजेता भी रह चुकी है.

पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो श्वेता का वैवाहिक जीवन सफल नहीं रहा. उन्होंने दो शादी की लेकिन दोनों ही पति को छोड़ दिया. पति के बिना वे अकेले ही अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही है। दोनों पति यानी राजा चौधरी और अभिनव कोहला से अलग हो गईं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें