1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shubhangi atre aka angoori bhabhi this dream was from childhood revealed actress hot and glamorous photos personal life fees bud

Bhabiji Ghar Par Hai : रीयल लाईफ में बेहद ग्‍लैमरस हैं 'अंगूरी भाभी', बचपन से था ये सपना, खुद किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
shubhangi atre
shubhangi atre
photo: instagram

Bhabiji Ghar Par Hai : सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hai) में अंगूरी भाभी का किरदार निभानेवाली शुभांगी अत्रे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. इस सीरियल से उन्‍होंने लोगों के दिल में खास जगह बना ली है. यूं तो इस शो का हर किरदार दमदार है लेकिन उनका बोलने का निराला अंदाज खासकर 'सही पकड़े हैं' सबकी जुबान पर चढ़ गया है. शुभांगी ने इससे पहले भी कई सीरियल्‍स में काम किया है. लेकिन सीरियल में देसी अवतार में नजर आनेवाली शुभांगी अत्रे रीयल लाइफ में काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं.

शादी के बाद एक्टिंग में डेब्‍यू

शुभांगी अत्रे ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत शादी के बाद की थी. साल 2006 में शुभांगी चर्चित सीरियल 'कसौटी जिंदगी में' नजर आई थीं. वह कस्तूरी में भी दिखीं थीं. शुभांगी ने साल 2016 में अंगूरी भाभी के किरदार में शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया था. उन्‍होंने एंट्री करने के कुछ समय बाद ही लोगों के दिलों में जगह बना ली. अपने एक इंटरव्‍यू में एक्‍ट्रेस ने बताया था कि वह बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं.

पहले भी शिल्‍पा शिंदे को किया था रिप्‍लेस

रिपोर्ट्स के अनुसार, शिल्पा शिंदे के 'भाबीजी घर पर हैं' को छोड़ने के बाद अंगूरी भाभी के किरदार के लिए लगभग 80 एक्ट्रेस का ऑडिशन लिया गया था. जिनमें से शुभांगी को इस किरदार के लिए फाइनल किया गया. हालांकि थोड़े समय में ही शुभांगी ने अपनी एक्टिंग से लोगों को दिल जीत लिया है. बता दें कि शुभांगी अत्रे इससे पहले भी कॉमेडी सीरियल 'चिड़ियाघर' में भी शिल्पा शिंदे को रिप्लेस कर चुकी हैं.

रीयल लाईफ में बेहद ग्‍लैमरस हैं शुभांगी अत्रे

शुभांगी अत्रे रीयल लाईफ में बेहद ग्‍लैमरस हैं, उनकी इंस्‍टाग्राम पर मौजूद तसवीरें इस बात का सबूत है. वेस्ट्रन हो या फिर इंडियन, शुभांगी अत्रे हर लुक में बेहद खूबसूरत और स्‍टनिंग लगती हैं. शुभांगी अत्रे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह आये दिन अपनी कोई न कोई खूबसूरत तस्वीर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. बता दें कि शुभांगी अत्रे के पति का नाम पीयूष पूरे है और दोनों की एक प्‍यारी सी बेटी भी है.

कितना कमाती हैं

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शो में तिवारी जी (रोहिताश गौड़) की पत्नी का रोल निभानेवाली शुभांगी अत्रे एक दिन के 40 हजार रुपए चार्ज करती हैं. कुछ दिन पहले से ही 'भाबीजी घर पर है' के नये एपिसोड प्रसारित किए जा रहे हैं. हालांकि शो के दो मशहूर किरदार सौम्‍या टंडन (गोरी मेम) और फाल्‍गुनी रजनी (गुल्‍फाम कली) ने शो को अलविदा कह दिया है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें