1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sapna choudhary know why she always wear salwar suit while performing on stage dvy

हरियाणवी क्वीन Sapna Choudhary स्टेज पर सिर्फ सलवार सूट पहनकर ही क्यों करती हैं डांस? ये है वजह

सपना चौधरी आज एक जाना- पहचाना नाम है. सपना काफी छोटी उम्र से ही सिंगिंग और डांसिंग करने लगी थीं. सपना के स्टेज शो काफी पॉपुलर होते है. सपना हर बार स्टेज पर सलवार सूट पहनकर ही डांस करती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sapna Choudhary
Sapna Choudhary
instagram

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस के दीवाने लाखों लोग है. सपना जब स्टेज पर ठुमके लगाती है तो दर्शक उनपर फिदा हो जाते है. आए दिन देसी क्वीन के पुराने डांस वीडियोज इंटरनेट पर वायरल होते रहते है. लेकिन क्या आपने गौर किया है कि सपना हर बार सलवार सूट पहनकर ही स्टेज पर डांस करती है. चलिए आपको बताते है इसके पीछे की वजह.

सपना चौधरी आज एक जाना- पहचाना नाम है. सपना काफी छोटी उम्र से ही सिंगिंग और डांसिंग करने लगी थीं. सपना के स्टेज शो काफी पॉपुलर होते है. सपना हर बार स्टेज पर सलवार सूट पहनकर ही डांस करती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शुरुआत में उन्होंने परफॉर्मेंस के लिये लहंगा बनवाया था, लेकिन इससे उनकी बॉडी कवर नहीं हो रही थी.

सपना चौधरी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सूट पहनने के लिए उन्हें किसी ने नहीं कहा. उन्हें ढके कपड़ों में डांस करना पसन्द है. बता दें कि देसी क्वनी 'बिग बॉस सीजन 11' में भाग ले चुकी है. इससे निकलने के बाद उन्होंने अपने लुक को काफी बदल लिया था. अक्सर वो वेस्टर्न कपड़ों में नजर आती है.

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर वो अपने एलबम के गाने के पोस्टर और उनपर रील्स वीडियो बनाती रहती है. अक्सर वो ग्लैमरस फोटोशूट भी करवाती रहती है. उनके फैंस उनकी तसवीरों पर जमकर प्यार लुटाती है. इंस्टा पर उनके 4.8 मिलियन लोग फॉलो करते है.

हाल ही में सपना चौधरी ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो राजेश खन्ना के गाने पर एक्सप्रेशन देती दिखी थी. सपना जिंदगी एक सफर है सुहाना गाने पर एक्ट कर रही है. देसी लुक में वो काफी खूबसूरत लग रही है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'जीयो ओर जीने दो.'

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें