1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rashmika mandanna trolled for not giving money to poor kids netizens comment video dvy

Rashmika Mandanna अपनी इस हरकत की वजह से हुई ट्रोल, गरीब बच्चों ने मांगा खाना,तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

रश्मिका मंदाना अपने एक वीडियो की वजह से मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई. बच्चे उनसे पैसे मांग रहे थे, और उन्होंने उनकी मदद नहीं की. वीडियो पर यूजर्स कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna
instagram

Rashmika Mandanna troll: साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) सुवरहिट रही. फिल्म का एक-एक डायलॉग, गाने, एक्शन सबने दर्शकों को इंप्रेस कर दिया, अल्लू अर्जुन और रश्मिका की केमेस्ट्री ने भी सोशल मीडिया पर आग लगा दिया. फिल्म के बाद से ही एक्ट्रेस चर्चा में बनी हुई है. अब एक वीडियो की वजह से वो मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई. बच्चे उनसे पैसे मांग रहे थे, और उन्होंने उनकी मदद नहीं की.

रश्मिका मंदाना का वीडियो

दरअसल, रश्मिका मंदाना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक रेस्ट्रॉन्ट से बाहर निकलती दिख रही है. इस दौरान उन्हें पैपराजी और कुछ बच्चियां उन्हं घेर लेती है. तीन-चार बच्चियां उनसे खाने के लिए पैसे मांगते थे, लेकिन एक्ट्रेस कहती है उनके पास पैसे नहीं है. इसके बाद वो अपनी कार में चली आती है.

रश्मिका मंदाना इस वजह से हो रही ट्रोल

रश्मिका मंदाना से एक बच्ची कहती है, दीदी आपकी पिक्चर है ना, पुष्पा पिक्चर. इसपर वो हां कहती है. जिसके बाद वो बच्चियां फिर से पैसे मांगने लगती है, लेकिन उधर से कुछ रिस्पांस नहीं आता. एक्ट्रेस का पैसे ना देना यूजर्स को पसन्द नहीं आया. इसपर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, अगर उसके पास नहीं है तो ड्राइवर के पास से लेकर दे सकती थी ना. एक अन्य यूजर ने लिखा, बहुत शर्म की बात है, बच्ची भूख का इशारा भी कर रही है...2 पैसे दे देती.

रश्मिका मंदाना का स्टाइलिश लुक

हाल ही में रश्मिका मंदाना 23 जनवरी को एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी. इस दौरान एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश लुक में नजर आई थी. एक्ट्रेस ने स्वेटशर्ट और डेनिम शॉर्ट्स पहना हुआ था और साथ में मास्क भी लगाया हुआ था. इस आउटफिट में वो काफी कूल लगी थी. बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.

रश्मिका मंदाना की बढ़ी फीस

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुष्पा: द राइज की सफलता के बाद रश्मिका मंदाना ने फिल्म के दूसरे पार्ट पुष्पा: द रूल के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है. रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले पार्ट के लिए उन्हें 2 करोड़ रुपये दिए गए थे, लेकिन दूसरे पार्ट के लिए उन्होंने 3 करोड़ मांगे है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें