1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rapper mc kode aka aditya tiwari goes missing hours after sharing a cryptic post after video controversy bud

विवादों के बाद दिल्ली से लापता हुए रैपर MC Kode, आखिरी पोस्ट में लिखा - यमुना नदी के सुनसान पुल पर खड़ा हूं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rapper MC Kode missing
Rapper MC Kode missing
instagram

Rapper MC Kode Aka Aditya Tiwari missing : रैपर एमसी कोडे (Rapper MC Kode )उर्फ आदित्य तिवारी सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर करने के कुछ घंटे बाद वो लापता हो गए हैं. रैपर बुधवार को नयी दिल्ली से कथित तौर पर लापता हो गया है. पिछले कुछ दिनों से वो अपने एक वीडियो क्लिप की वजह से लगातार आलोचना झेल रहे थे. उन्होंने इस वीडियो में एक धर्म विशेष के खिलाफ अश्लील भाषा का प्रयोग किया था.

लोगों की नाराजगी के बाद रैपर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट किया और माफीनामा जारी किया. इसके बाद कोडे के निजी इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस और फॉलोअर्स ने दावा है कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है वो सुसाइड नोट है. अपने पोस्ट में कोडे ने कथित तौर पर लिखा था कि वह यमुना नदी के पास एक सुनसान पुल पर खड़े हैं.

विवादों के बाद दिल्ली से लापता हुए रैपर MC Kode, आखिरी पोस्ट में लिखा - यमुना नदी के सुनसान पुल पर खड़ा हूं

रैपर ने यह भी लिखा, "मैं केवल आपसे माफी मांग सकता था क्योंकि मेरे स्वार्थ भरे फैसलों ने कई लोगों को आहत किया है, लेकिन मुझे आपको यह महसूस कराने की आवश्यकता है कि यह मेरे लिए शांति से रहने और मेरे आसपास के लोगों की रक्षा करने की कीमत पर है. " कोडे ने कहा, "कृपया मेरे साथ जुड़े लोगों को परेशान न करें, उन्हें तकलीफ न दें. मैं किसी और को नहीं बल्कि खुद को दोष देता हूं. मेरे अपने अस्तित्व से एक राहत एक ऐसी सजा के रूप में काम करने वाली है जिसे पूरा देश चाहता था. धन्यवाद."

एमसी कोड़े की पोस्ट के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्विटर का सहारा लिया और दिल्ली पुलिस से आवश्यक हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया है. सोशल मीडिया यूजर्स ने दिल्ली पुलिस को टैग भी किया और मामले को देखने का आग्रह किया. एक यूजर ने लिखा, "@DelhiPolice की लोकल पुलिस अब कोई जवाब नहीं दे रही है. कृपया आदित्य तिवारी उर्फ एमसी कोड़े को खोजने में हमारी मदद करें जो पिछले 12 घंटों से लापता है. यह इंस्टाग्राम पर उनकी आखिरी पोस्ट और उनकी तस्वीर है."

गौरतलब है कि, वीडियो के क्लिप को लेकर लोगों की नाराजगी के बाद एमसी कोडे ने माफी मांगते हुए लिखा था कि, जब उन्होंने ये बातें कही थीं तो वह टीनएजर थे. रैपर ने यह भी दावा किया कि उसके पास कमाई का कोई स्रोत नहीं बचा है. उन्होंने खुलासा किया कि ब्रांडों ने उनके साथ अपने अनुबंध रद्द कर दिए हैं. अपने माफीनामे में एमसी कोडे ने यह भी आरोप लगाया कि उन्हें धमकियां मिल रही हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें