1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. preity zinta takes fans on a tour of her kitchen garden in los angeles shows orange harvest bud

प्रीति जिंटा ने शेयर किया किचन गार्डन का वीडियो, बताया ये है उनकी पसंदीदा चीज

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने बच्चों के साथ समय बिताने के अलावा कोरोना काल में क्या रही हैं इससे जुड़ी एक झलक साझा की हैं. अभिनेता ने अब अपने किचन गार्डन का वीडियो शेयर किया है

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Preity Zinta
Preity Zinta
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने बच्चों के साथ समय बिताने के अलावा कोरोना काल में क्या रही हैं इससे जुड़ी एक झलक साझा की हैं. अभिनेता ने अब अपने किचन गार्डन का वीडियो शेयर किया है जिसमें वो संतरे के पेड़ दिखाती नजर आ रही हैं जिसमें फल लगे हुए हैं. संतरे की ओर इशारा करते हुए प्रीति एक्साइटिड दिखीं. संतरे कितने "मीठे और रसीले" हैं. वो इसके फायदे के बारे में बता रही हैं.

इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस नयी फसल पर अपनी खुशी व्यक्त करना बंद नहीं कर सकीं. उन्होंने यह दावा करते हुए वीडियो को खत्म करते हुए कि कहा कि वो बाद में रिकॉर्डिंग जारी रखेंगी क्योंकि बाहर बहुत ठंड थी. वीडियो को साझा करते हुए, जिसमें उनके पति जीन गुडइनफ कैमरे के पीछे थे.

प्रीति जिंटा ने ट्विटर पर लिखा, "हमारे और घर पर नवजात शिशुओं के आसपास कोविड के मामलों की वृद्धि के साथ हम अपने बायो बबल में - अपनी दुनिया में हैं. मैं झूठ नहीं बोल रही हूं- इतने लंबे समय तक घर के अंदर रहना कठिन रहा है. बच्चों के अलावा जो चीज मुझे चलाती है वह है मेरे प्यारे पौधे, फल और सब्जी के पेड़."

उन्होंने आगे कहा, “यह संतरे का पेड़ 2 साल पुराना है और इसमें सबसे मीठे संतरे हैं. अगर आप एक रोपण करने का प्रयास करते हैं तो कृपया इसे जरूर करें. नागपुर के संतरे के बाद ये संतरे मेरे पसंदीदा हैं. यहां जीवन में सरल चीजों की सराहना करना और धरती माता के साथ एक जैविक संबंध खोजना है. (कैमरा आइकन) मिस्टर गुडइनफ.”

प्रीति इस समय पति जीन गुडइनफ और उनके जुड़वां बच्चों जिया और जय के साथ लॉस एंजेलिस स्थित अपने घर में हैं. इनका जन्म पिछले साल नवंबर में सरोगेसी के जरिए हुआ था. कुछ हफ्ते पहले प्रीति ने अपने केले के पेड़ की एक झलक दी थी. उन्होंने वीडियो में कहा था, "तो यहाँ स्वस्थ जैविक जीवन के लिए, यहाँ केले के मिल्कशेक के लिए, यहाँ सभी चीज़ों के लिए केले हैं. मैं हर जगह केले जा रहा हूं.”

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें