1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. nisha rawal to undergo plastic surgery today reveals good friend rohit k verma karan mehra bud

निशा रावल की आज होगी प्लास्टिक सर्जरी, एक्ट्रेस के करीबी दोस्त ने करण को लेकर भी किये कई खुलासे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
nisha rawal
nisha rawal
instagram

Nisha Rawal to undergo plastic surgery : एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) और करण मेहरा (Karan Mehra) की शादी बहुत बुरे दौर से गुजर रही है. एक्ट्रेस ने 1 जून को अपने पति करण के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी जिसमें उन्होंने आरोप लगाया गया था कि करण ने बाथरूम की दीवार पर उसका सिर पटक दिया. इससे उन्हें कई टांके लगे है. अब निशा के अच्छे दोस्त रोहित के वर्मा ने जानकारी दी है कि आज वो प्लास्टिक सर्जरी के लिए जा रही है. उन्होंने करण के बारे में कई खुलासे किये हैं.

बॉलीवुडलाईफ से खास बातचीत में रोहित के वर्मा ने कहा, "निशा आज प्लास्टिक सर्जरी के लिए जा रही हैं. उन्हें इसकी जरूरत होगी. असल में वो कल इसे कराना चाहती थीं लेकिन यह बहुत तनावपूर्ण था. निशा भावनात्मक और मानसिक रूप से बहुत तनाव में हैं लेकिन इसे करने की जरूरत है. हम दोस्त हैं. इसके अलावा हम जो भी कर सकते हैं उसका समर्थन करने की कोशिश कर रहे हैं."

सिर्फ पैसों के बारे में पूछा था...

उन्होंने यह बताया कि, निशा ने सिर्फ करण से पैसों के बारे में पूछा था. रोहित ने कहा, "उसकी एकमात्र प्राथमिकता अपने बेटे कविश के भविष्य को सुरक्षित करना है. ऐसा लगता है कि चीजें बदसूरत हो गईं और उसने उसे धक्का दे दिया. शायद उसे इस बात का एहसास नहीं था कि उसे इतनी बुरी तरह से चोट लगी है. निशा ने उससे केवल इतना पूछा कि क्या वह कभी एक पत्नी, बहू और सास के रूप में असफल रही हैं. वह पैसे की लालची नहीं है." उन्होंने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब करण मेहरा ने शारीरिक शोषण किया है.दोस्तों के रूप में हमने निशा को सलाह दी थी कि वो क्यों इतना झेल रही हैं अपनी शादी खत्म कर दें, लेकिन वो प्यार में पागल थी."

18 महीनों में काफी बदल गए हैं करण

उन्होंने इंटरव्यू में करण के बारे में बात करते हुए कहा, "करण बुरा शख्स नहीं है. वो एक अच्छा इंसान है, लेकिन वो पिछले 18 महीनों में बदल गया है. निशा ने उसके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में बताया था, हमें नहीं पता कि यह एक साल से चल रहा है या नहीं. करण दिखावा करनेवाला शख्स नहीं है. निशा बेहद इमोशनल लड़की है. वो पैसे को लेकर परेशान नहीं है, छोटी चीजों में ही प्यार ढूंढ़ लेती है. लेकिन वो उसे कोई प्यार नहीं दिखा रहा था."

पांच साल पहले ही लेनेवाले थे तलाक

फैशन डिजाइनर रोहित के वर्मा ने बताया, निशा काफी बेबस है. निशा अपने पेरेंट्स की इकलौती बेटी है. उनके पिता अब नहीं रहे. वो कुछ सालों से डिप्रेशन में हैं. वो ऐसी लड़की नहीं है जो पब्लिकली रिश्तों के बारे में बात करें. पांच साल पहले भी वो तलाक के कगार पर थे, लेकिन हम दोस्तों के समझाने में दोनों ने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला किया. उस समय, करण ने अपनी गलतियों को मान लिया था, लेकिन चीजें पहले जैसी नहीं थीं. दो साल से वो सिर्फ अपने रिश्ते को खींच रहे थे. बता दें कि, 6 सालों तक एकदूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में शादी की थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें