1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. nia sharma revealed when her friend asked why does she wears weird lipsticks in award functions bud

निया शर्मा अजीबोगरीब लिपस्टिक क्यों लगाती हैं? जब एक्ट्रेस के दोस्तों ने ही कह दी थी ये बात

निया शर्मा अपने फैशन सेंस की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. अब निया ने खुलासा किया कि उनके अपने ही दोस्तों ने अवार्ड शो में उनके पसंद के आउटफिट्स को लेकर उन्हें शर्मिंदा किया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
nia sharma
nia sharma
instagram

टीवी अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) अपने फैशन सेंस की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. अब निया ने खुलासा किया कि उनके अपने ही दोस्तों ने अवार्ड शो में उनके पसंद के आउटफिट्स को लेकर उन्हें शर्मिंदा किया था. उन्होंने यह भी बताया कि उनके दोस्तों को सोशल मीडिया पर खुद को प्रस्तुत करने के तरीके से भी उन्हें समस्या थी.

बॉलीवुड बबल के साथ एक इंटरव्यू में निया शर्मा ने कहा कि वह फैशन में अपनी पसंद के लिए शर्मिंदा थीं. "मुझे बताया गया कि, 'आप इन अजीब लिपस्टिक का इस्तेमाल क्यों करती हैं? यह अच्छा नहीं लग रहा है. आखिर आप टीवी से हो.' फिर मुझसे कहा गया, 'अवॉर्ड फंक्शंस में आप न्यूड क्यों चलती हैं?' न्यूड मैंने तो इंग्लिश में बोल दिया, मुझे तो हिंदी में बोला था.

निया ने कहा कि सोशल मीडिया पर उनकी उनके पुराने रिलेशनशिप पर भी असर डाला. उन्होंने कहा, “कई बार मैं देखती थी कि सोशल मीडिया पर मेरी तसवीरों से प्रॉब्लम होती थी. मुझे समझ नहीं आया, यह पर्सनल इक्वेशन को कैसे बाधित कर रहा है? मैं कभी नहीं समझ सकी. सोशल मीडिया सोशल मीडिया है, हमें वही रहने दो ना यार. ”

बता दें कि पिछले दिनों निया शर्मा को टेलीविजन एक्ट्रेस रेहाना पंडित के साथ एक डांस वीडियो साझा करने के बाद ट्रोल किया गया था, जिसमें उन्होंने बैकलेस टॉप पहना था. इसके बाद उन्होंने इसी टॉप में पोज़ देते हुए एक और वीडियो पोस्ट किया था. पलक झपकते हुए इमोजी जोड़ते हुए उन्होंने लिखा, "बैकलेस पहनते समय लापरवाह न हों." उन्होंने कहा, "आप सभी के लिए... आपको बहुत पसंद है."

गौरतलब है कि, निया शर्मा को एक हज़ारों में मेरी बहना है, जमाई राजा, इश्क में मरजावां और नागिन 4: भाग्य का ज़हरीला खेल जैसे टेलीविज़न शो के लिए जाना जाता है. वह खतरों के खिलाड़ी और बॉक्स क्रिकेट लीग जैसे रियलिटी शो का भी हिस्सा रही हैं. उन्होंने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज़ ट्विस्टेड से अपना डिजिटल डेब्यू किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें