1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. nia sharma latest photoshoot in goa beach goes viral fan says this nia sharma beach photos nia sharma istagram nia sharma hot and bold photos sry

निया शर्मा ने गोवा में करवाया जबरदस्त फोटोशूट, पिंक मोनोकिनी में फैंस को किया क्लीन बोल्ड, यूजर बोले मैडम आप तो . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

निया शर्मा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें आए दिन शेयर करके अपने फैंस को अपनी दीवाना बना लेती हैं. वो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो अपनी तस्वीरें और वीडियो को शेयर करती दिखती हैं. अब निया शर्मा ने फिर से पिंक मोनोकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीर में निया शर्मा समंदर किनारे रेत पर आराम फरमाती दिख रही हैं. निया कि इन तस्वीरों को देखकर यूजर ढेर सारे कमेंट कर रहे है. एक फैंन ने लिखा है मैडम आप तो हमेशा ही हसीन लगती हैॆ, एक यूजर ने लिखा वाट ए ब्यूटिफुल गर्ल.

कुछ दिनों पहले ऑनस्क्रीन मां के साथ निया ने किया था बिकिनी फोटो सेशन

कुछ दिनों पहले ही निया शर्मा ने एक के बाद एक अपनी बिकिनी फोटो सेशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर किया था. इसके अलावा निया शर्मा ने अपनी ऑनस्क्रीन मां अंचित कौर की बिकिनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी.

तस्वीरों के कारण ट्रोल का कारण बनती हैं निया शर्मा

निया शर्मा को अपनी तस्वीरों के कारण अकसर चर्चा का विषय बनीं रहती हैं. पिछले दिनों अपने जन्मदिन के अवसर पर एक वलगर केक के डिजाइन के कारण वो काफी चर्चा में आ गई थीं. इसके बाद निया ने समंदर किनारे रेत से खलते हुए अपनी तस्वीरों को शेयर किया था जिसमें फैंस ने काफी सारे कमेंट किए थे.

इस तरह हुई निया के कैरियर की शुरूआत

निया शर्मा ने साल 2010 में अपने कैरियर की शुरूआत कि थी. स्टार प्लस के शो एक हजारों में मेरी बहना है से उन्हें खास पहचान मिली. इस सुपरहिट धारावाहिक में उन्होंने मानवी का किरदार निभाया था. इसके बाद वो जी टीवी के शो जमाई राजा में दिखाई दी थीं, जिसमें उनके एक्टिंग को काफी सराहा गया था. खबर थी कि निया बिग बॉस सीजन 14 में नजर आने वाली हैं, पर इस खबर से निया ने सीरे से नकार दिया था.

निया शर्मा ने कलर्स टीवी के सीरियल ‘इश्क़ में मरजावां’ में भी मुख्य किरदार का अभिनय किया था. निया ने कलर्स के स्टंट रियलिटी शो ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ में एक चैलेंजर के रूप में भाग लिया था और 5 फाइनलिस्ट में से एक में खुदको शामिल भी किया था। निया शर्मा ने वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ से लोकप्रियता हासिल करनी शुरू की थी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें