1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. naagin 5 promo hina khan and mohit age old loves story dheeraj dhoopar villain has made fans excited

Naagin 5 Promo: हिना खान और मोहित के प्‍यार में जहर घोलने आ रहा ये किरदार, लुक देख फैंस उत्‍साहित

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
naagin 5
naagin 5
photo: instagram

Naagin 5: अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) अब मोहित मल्होत्रा (Mohit Malhotra) और धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) के साथ हिना खान फैंस को चौंकाने के लिए तैयार हैं. नागिन 5 (Naagin 5) का प्रीमियर रविवार से शुरू होगा और यह नागिन 4 (Naagin 4) के मिड फिनाले के बाद से ही शुरू होगा. पहली बार कुछ ऐसा होने जा रहा है. हिना खान इस इस बदले की कहानी को आगे लेकर जायेगी. वैसे भी सबसे शक्तिशाली नागिन के रूप में हिना खान का पहला लुक सभी को प्रभावित कर चुका है.

हिना खान, मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर के किरदार को दर्शाता पहला प्रोमो प्रशंसकों को खूब पसंद आ रहा है. हिना और मोहित को आकार-बदलते नागों के रूप में दिखाया गया है और उनकी प्रेम कहानी एक पुराने समय में आधारित है. जबकि धीरज खलनायक की भूमिका में हैं.

'नागिन 5' का प्रीमियर सतयुग में नागिन कबीले के सर्वश्रेष्ठ आदि नगीन की कहानी के साथ होगा. वह नग हृदय के साथ प्यार में है, लेकिन इससे पहले कि उनकी प्रेम कहानी अपने सुखद अंत तक पहुंच सके, भाग्य उन्हें अलग कर देता है. दोनों को प्‍यार अधूरा रह जाता है. दोनों की कहानी में एक अजीब मोड़ आता है और फिर प्यार और नफरत की कहानी शुरू होती है.

जबकि नागिन का प्यार अधूरा रह जाता है, वह अपनी मर्जी के अनुसार बदला लेती है. कलयुग में, उसका पुनर्जन्म होता है और यह समय उसकी यात्रा को पूरा करने और अतीत का बदला लेने के लिए निर्धारित होता है. क्या वह अपने प्यार से मिल जाएगी? या भाग्य उनकी कहानी में एक और मोड़ लाएगा?

बता दें कि हाल ही में कलर्स चैनल के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से एक प्रोमो को साझा किया गया था. इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा गया कि,' शुरू हो रही है नागिन के प्यार की जंग! देखिये नागिन में, शुरू हो रहा है रात 9 अगस्त से.' प्रोमो में हिना खान मोहित मल्होत्रा के साथ रोमांस करती नज़र आ रही हैं, जबकि धीरज खलनायक की भूमिका में दिख रहे हैं.

'नागिन 5' शनिवार यानी 9 अगस्त से नए एपिसोड के साथ शुरू होने जा रहा है. इससे पहले मोहित और हिना दोनों 'हैक्ड' फिल्म में भी साथ नजर आ चुके हैं. 'हैक्ड' से भी हिना खान ने लोगों से तारीफें बटोरीं थीं. हिना खान की फैंन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. बता दें कि हिना ने 2017 में 'बिग बॉस 11' में हिस्सा लिया था, जिसमें वह रनरअप रही थीं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें