1. home Home
  2. entertainment
  3. mouni roy set to marry boyfriend suraj nambiar in italy on january 27 latest report bud

इस दिन बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंध जायेंगी मौनी रॉय, शादी की डेट आई सामने

मौनी रॉय ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चुप्पी साध रखी है. लेकिन उनकी लव लाइफ को लेकर चल रही अफवाहें उन्हें हमेशा चर्चा में रखती हैं. पिछले कुछ समय से चर्चा है कि वो जल्द ही अपने कथित बॉयफ्रेंड संग विवाह बंधन में बंधेगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
mouni roy
mouni roy
instagram

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चुप्पी साध रखी है. लेकिन उनकी लव लाइफ को लेकर चल रही अफवाहें उन्हें हमेशा चर्चा में रखती हैं. पिछले कुछ समय से चर्चा है कि वो जल्द ही अपने कथित बॉयफ्रेंड संग विवाह बंधन में बंधेगी. अब उनकी शादी की डेट सामने आ गई है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मौनी जनवरी में अपने दुबई बेस्ड बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ सात फेरे लेंगे.

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, मौनी और सूरज 27 जनवरी को शादी करेंगे. उनकी शादी से पहले की रस्में 26 जनवरी को आयोजित की जाएंगी. कहा जा रहा है कि मौनी के चचेरे भाई ने शादी का विवरण साझा किया है और खुलासा किया है कि यह कपल दुबई या इटली में शादी ककर सकता है. उन्होंने यह भी कहा कि शादी के बाद मौनी के पैतृक स्थान कूच बिहार में रिसेप्शन होगा.

मौनी और सूरज को शायद ही एकसाथ लोगों ने देखा होगा. सोशल मीडिया पर भी सिर्फ दोस्तों के साथ उनकी तसवीरें मौजूद है. हालांकि, मौनी ने एक बार डॉगी के साथ सूरज की तसवीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की थी और लिखा था, "दोनों मेरे. मैं तुमसे प्यार करती हूँ."

बता दें कि, मौनी रॉय का परिवार इस साल की शुरुआत में मुंबई में अपनी बेस्ट फ्रेंड मंदिरा बेदी के घर सूरज के पेरेंट्स से मिला था. मौनी रॉय को क्योंकि सास भी कभी बहू थी, नागिन, दो सहेलियां और गोल्ड, केजीएफ: चैप्टर 1 और रोमियो अकबर वाल्टर जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है. खासकर नागिन से उन्हें खासा लोकप्रियता हासिल हुई.

गौरतलब है कि, मौनी रॉय को आखिरी बार 2020 की ZEE5 फिल्म लंदन कॉन्फिडेंशियल में देखा गया था. इस साल, वह "पतली कमरिया", "बैठे बैठे", "डिस्को बलमा" जैसे कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आई थीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें