1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. mirzapur 3 to go on floors soon producer ritesh sidhwani gives hint about upcoming season kgf chapter 2 release date shooting ali fazal pankaj tripathi madhuri bhabhi aka isha talwar sry

Mirzapur 3 के लिए हो जाइए तैयार, मेकर्स ने वेब सीरीज के बारे में किया ये खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mirzapur 3 to go on floors soon producer ritesh sidhwani say this
Mirzapur 3 to go on floors soon producer ritesh sidhwani say this
instagram

अमेजन प्राइम के सुपरहिट वेबसीरीज मिर्जापुर के अगले सीजन यानी तीसरे भाग का फैंस को बेसर्बी से इंतजार है. आपको बता दें साल 2018 में मिर्जापुर की पहली सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी, साल 2020 में दशहरा के मौके पर 23 अक्टूबर को मिर्जापुर 2 रिलीज किया गया था, जिसे फैंस का ढेर सारा प्यार मिला था. इस वेब सीरीज का तीसरा सीजन को लेकर मेकर्स ने बड़ा खुलासा किया है. साल 2020 में गूगल द्वारा जारी साल की सबसे अधिक सर्च होने वाले शो की लिस्ट में मिर्जापुर चौथे नंबर पर था.

जल्द आने वाला है मिर्जापुर 3

मिर्जापुर के मेकर्स यानी एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी ने कहा, "मिर्जापुर... हम स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. हम वास्तव में इस साल शूटिंग शुरू करने वाले थे, लेकिन अब लॉकडाउन और बारिश के कारण (लॉकडाउन के बाद मानसून ने जाहिर तौर पर तीसरे सीजन के लिए तैयार होने हमारे लिए थोड़ा मुश्किल बन गया है, बावजूद इसके कि सरकार ने इंटरटेंमेंट सेक्टर के लिए शूटिंग प्रतिबंधों में कुछ ढील दी है. हमारी कोशिश है कि मिर्जापुर के अगले सीजन को अगले साल हम दर्शकों के सामने लाने में कामयाब हों."

क्या हो सकता है तीसरे सीजन में

दूसरे सीजन में निर्माताओं ने शो के महिला किरदारों के हाथ में पावर ट्रांसफर की थी. तीसरे सीजन में मिर्जापुर में नजर आने वाली महिलाएं कालीन भैया और गुड्डू भैया का पूरा गेम बदल सकती हैं.

छा गए थे गुड्डू भैया, बबलू भैया और मुन्ना त्रिपाठी

मिर्जापुर के पहले और दूसरे सीजन में पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, विक्रांत मैसी, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, श्रिया पिलगांवकर और कुलभूषण खरबंदा अहम रोल में थे.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें