1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. masaba gupta shares selfie with shehnaaz gill model says sunshine girl from another world slt

मसाबा गुप्ता ने sunshine girl शहनाज गिल के साथ शेयर की सेल्फी, फैंस बोले - दोनों साथ काम करने जा...

फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने शहनाज गिल के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है. फोटो के साथ मसाबा ने लिखा, दूसरी दुनिया की सनशाइन गर्ल.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Masaba Gupta And Shehnaaz Gill
Masaba Gupta And Shehnaaz Gill
Instagram

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल अपनी स्टाइलिश अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करती है. शहनाज अपने बबली नेचर के लिए जानी जाती है. सोशल मीडिया पर शहनाज के लाखों फैन-फॉलोइंग है. वह अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती है. जिसे देखकर फैंस आहें भरते है. अब शहनाज की एक फोटो फैशन डिजाइनर और अदाकारा मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) के साथ वायरल हो रही है.

दरअसल मॉडल मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. फोटो में मसाबा बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट और स्टार शहनाज गिल के साथ नजर आ रही है. दोनों ने एक दूसरे के साथ एक सेल्फी ली है. शहनाज के फैंस दोनों की साथ वाली फोटोज देखकर काफी खुश है और साथ काम करने की उन्मीद जता रहे हैं.

Masaba Gupta And Shehnaaz Gill
Masaba Gupta And Shehnaaz Gill
Instagram

मसाबा ने शहनाज के साथ सेल्फी पोस्ट कर इसे एक खूबसूरत कैप्शन दिया है. उन्होंने शहनाज़ को टैग किया और लिखा, "दूसरी दुनिया की सनशाइन गर्ल". उसके बाद एक पीले दिल का इमोजी डाला. शहनाज ने खुद इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दो दिल वाली इमोजी जोड़ते हुए तस्वीर को फिर से साझा किया.

हालांकि अब तक शहनाज और मसाबा की मुलाकात के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. इसने निश्चित रूप से प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है. शहनाज़ के फैंस ऐसे क्यास लगा रहे हैं कि दोनों की यह मुलाकात किसी आगामी सहयोग के कारण हुई है. शहनाज के कई प्रशंसकों और फैन क्लबों ने सहयोग के बारे में बात करते हुए, ट्विटर पर तस्वीर को फिर से पोस्ट किया.

एक फैन ने ट्वीट किया, "ओएमजी ओएमजी चेक @मसाबाजी...आईजी कहानी दोस्तों !! उन्होंने शहनाज के साथ एक तस्वीर पोस्ट की. आशा है कि वे सहयोग कर रहे हैं! हमेशा से इसकी प्रतीक्षा कर रहा था! मेरे दो परम पसंदीदा! मसाबा के स्टाइल से प्यार है और सना है परफेक्ट म्यूज़!" एक अन्य फैन ने अपने ट्वीट में इंस्टाग्राम स्टोरी का लिंक पोस्ट किया और लिखा, "शहनाज़ मसाबा गुप्ता से मिलीं ... रास्ते में कुछ." कई अन्य प्रशंसकों ने ट्विटर पर कहानी का स्क्रीनग्रैब पोस्ट किया. एक ने लिखा, "लगता है शहनाज x मसाबा का कोलाब आखिरकार हो रहा है."

मसाबा गुप्ता हाउस ऑफ मसाबा नामक अपने स्वयं के लेबल के साथ एक लोकप्रिय फैशन डिजाइनर हैं. 2020 में, उन्होंने नेटफ्लिक्स सीरीज मसाबा में अभिनय करते हुए अभिनय में कदम रखा, जहां वह अपनी मां --वयोवृद्ध अभिनेता नीना गुप्ता के साथ शामिल हुईं. शहनाज गिल एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्हें विभिन्न पंजाबी फिल्मों में उनके प्रदर्शन के साथ-साथ रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 13 में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है. शो में, शहनाज सेकंड-रनर अप रही. उन्हें आखिरी बार पंजाबी फिल्म होंसला रख में पर्दे पर देखा गया था, जिसमें दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा ने भी अभिनय किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें