27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Malaika Arora: तलाक के बाद ‘खान’ सरनेम हटाने को लेकर मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, लोगों ने बताई थी बड़ी गलती

मलाइका अरोड़ा ने कहा, “इससे मेरे जीवन में बहुत लाभ हुआ लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं यह नहीं कह सकती मेरे पास प्रसिद्ध उपनाम है. मुझे नहीं लगता कि वह मेरे जीवन में वह सब कुछ था जो मैं करना चाहती थी. इसने मेरे लिए कई दरवाजे खोल दिए.

मलाइका अरोड़ा अपने काम के अलावा अक्सर अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते और अपने पूर्व पति अरबाज खान से तलाक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने साल 2017 में अरबाज खान से तलाक लिया और दोनों का एक बेटा अरहान खान हैं. वह पिछले कुछ समय से अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने इस बारे में खुलकर बात की कि तलाक के बाद सरनेम हटाने के बाद उन्हें कितना कुछ झेलना पड़ा.

इसने मेरे लिए कई दरवाजे खोल दिए

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2023 में मलाइका अरोड़ा ने कहा, “इससे मेरे जीवन में बहुत लाभ हुआ लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं यह नहीं कह सकती मेरे पास प्रसिद्ध उपनाम है. मुझे नहीं लगता कि वह मेरे जीवन में वह सब कुछ था जो मैं करना चाहती थी. इसने मेरे लिए कई दरवाजे खोल दिए लेकिन मुझे लगता है कि सरनेम के बावजूद काम करना होगा. मुझे खेल में बने रहने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी और अपने जीवन के हर दिन खुद को साबित करना पड़ा.”

सरनेम हटाकर सबसे बड़ी गलती कर रही हैं

उन्होंने आगे कहा कि, लोगों ने उसे कहा था कि वह खान सरनेम हटाकर सबसे बड़ी गलती कर रही हैं. उन्होंने कहा, “मेरे पास बहुत से लोग थे जिन्होंने मुझे बताया कि मैं सरनेम छोड़ने की सबसे बड़ी गलती कर रही हूं. बहुत सारे लोग मुझसे कहते हैं कि ‘आपको सरनेम के महत्व का एहसास नहीं है.’ मेरे मन में अपने पूर्व ससुराल वालों और परिवार के लिए बहुत सम्मान है. उन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया है.

Also Read: करणी सेना ने क्यों किया MC Stan के लाइव शो का विरोध, सामने आया बयान, मामला दर्ज
मुझे अपने पैरों पर खड़े होने की जरूरत थी

मलाइका अरोड़ा ने कहा कि,”मेरा एक बच्चा है और मैं परिवार का बहुत हिस्सा हूं, लेकिन मेरे लिए मुझे अपने पैरों पर खड़े होने की जरूरत थी… और सिर्फ सरनेम के बारे में नहीं. मेरे लिए सरनेम को छोड़ने और अपने मायके के सरनेम पर वापस जाने में सक्षम होने के कारण, इसने मुझे सिर्फ स्वयं का एहसास दिलाया. उसने मुझे महसूस किया कि मैं जीवन में कुछ भी कर सकती हूं या कर सकती हूं.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें