1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. lock upp saisha shinde kiss munawar faruqui comedian says lipstick mark aise he rahega video viral slt

Lock Upp: सायशा शिंदे ने मुनव्वर फारूकी को किया किस, कॉमेडियन बोले- लिपस्टिक का मार्क ऐसे ही रहेगा...

कंगना रनौत का शो लॉक अप इन-दिनों काफी मजेदार हो गया है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में सायशा शिंदे ने मुनव्वर फारुकी को किस कर लिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Lock Upp
Lock Upp
Instagram

कंगना रनौत का शो लॉक अप अब अपने फिनाले वीक की ओर आगे बढ़ रहा है. शो के सभी कैदी टिकट टू फिनाले में पहुंचने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे है. इसी बीच अब आने वाले एपिसोड में, सायशा शिंदे को मुनव्वर फारूकी को गाल पर किस करते दिखाया गया. किस करने के बाद सायसा मुनव्वर को अपने गाल से लिपस्टिक के निशान को साफ करने के लिए कहती है, लेकिन मुनव्वर कहते हैं, 'ये ऐसे ही रहेगा.' लॉक अप के बीते एपिसोड में, प्रतियोगियों ने अपने करीबी दोस्तों और परिवारों से मुलाकात की.

सायशा शिंदे ने मुनव्वर फारूकी को किया किस

वीडियो में मुनव्वर प्रिंस नरूला से बात करते नजर आ रहे हैं. सायशा फिर उनके साथ जुड़ती है और कहती है, "आपका दिमाग जल गया है और भूसे में बदल गया है." मुनव्वर ने उसे सुधारा "जल के भुसा नहीं होता है, जल के राख होता है." सायशा फिर मुनव्वर का चेहरा पकड़ती है और उसके गाल पर किस करती है. किस करने के बाद मुनव्वर के गाल पर बड़ा लिपस्टिक का निशान बन जाता है. वह फिर कहती है, "जा साफ कर के आजा" जिसपर मुनव्वर कहता है, "नहीं ये तो ऐसे ही रहेगा, नहीं, मैं इसे हटाने वाला नहीं हूं.

मुनव्वर ने सायशा के लिए मजे

किस के निशान को देखते हुए, प्रिंस कहते हैं, "पप्पी नहीं पप्पा दिया है..यह सबसे बड़ा किस है." मुनव्वर फिर आईने की ओर देखता है और कहता है, "पत्थर मारा है क्या? टेनिस बॉल है? ” जिस पर सायशा जवाब देती है, “अभी मेरे होंठ बड़े हैं तो में क्या करुं?”आपको बता दें कि सायशा इससे पहले शो में कई बार मुनव्वर पर अपना क्रश जाहिर कर चुकी हैं. पिछले महीने शो होस्ट कंगना के साथ बहस के बाद सायशा को शो से बाहर कर दिया गया था, लेकिन लगभग एक हफ्ते बाद उन्होंने शो में वापसी की.

सायशा के क्रस हैं मुनव्वर

अपने एलिमिनेशन के कुछ दिनों बाद एक इंटरव्यू में सायशा ने मुनव्वर को अपना क्रश बताया था. उसने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, "जिस समय उसने मेरी टांग खींचना शुरू किया, और मैंने बदले में वह किया, तभी मेरे लिए यह सब शुरू हुआ. उन पलों, उन नन्हे मासूमों ने मुझे प्यार में एक किशोर की तरह महसूस कराया. मैंने कभी इसका अनुभव नहीं किया क्योंकि मैं तब स्वप्निल था. जिस तरह से मुनव्वर ने मेरे साथ व्यवहार किया, उसने मुझे सचमुच ऐसा महसूस कराया कि मैं 16 साल की थी. इसने मुझे एक छोटी लड़की, एक महिला की तरह महसूस कराया और यह सुंदर थी. यह मेरे लिए कुछ और हो गया, लेकिन उसकी भावनाएं वैसी नहीं थीं."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें