1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya upcoming episode written update 11th february 2021 karan preeta fight over this matter kritika upset div

Kundali Bhagya Written Update : शादी टूटने के बाद कृतिका का ये है हाल, करण- प्रीता के बीच इस बात पर हुई लड़ाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kundali Bhagya Written Update
Kundali Bhagya Written Update
instagram

Kundali Bhagya Written Update : कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में दर्शकों को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने मिल रहा है. प्रीता अक्षय को शादी के मंडप पर रुचिका और उसके बच्चे की तसवीर दिखाती है. ये देखकर वो घबरा जाता है. जिसके बाद वो कृतिका से अपनी शादी तोड़ देता है और इसका इल्जाम प्रीता पर लग जाता है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि शादी टूटने के कारण कृतिका काफी दुखी हो जाती है. उसका मन ठीक करने के लिए करीना उसे कुछ दिन के लिए घर से दूर भेज देती है. वो सोचती है कि प्रीता को कृतिका को ऐसे दुखी करने की सजा उसे जरुर देगी. करीना सोचती है कि वो प्रीता को अच्छा सबक सिखायेगी जो उसे जिंदगी भर याद रहेगा.

इधर प्रीता करण से दूर होकर उसे मिस करती होती है और उसे पुरानी बातें याद आती है. प्रीता करण को फोन करती है. करण उससे कोई बात नहीं करता और सिर्फ कहता है कि उसने उसके कपड़े पैक कर दिए है जो वो भिजवा देगा. ये सुनकर प्रीता उसपर काफी गुस्सा हो जाती है. सृष्टि के कहने पर प्रीता करण को दोबारा से फोन करती है और इस बार उन दोनों की और लड़ाई हो जाती है.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि प्रीता मंडप में सबके सामने कहती है कि, अक्षय खुद अपनी सच्‍चाई सबके सामने बता दे. कृतिका कहती है कि आज हमारी शादी है,प्‍लीज ऐसा मत कीजिए. प्रीता करीना को तसवीरें और डीएनए रिपोर्ट देती है और कहती है कि वो कृतिका को धोखा दे रहा है, सिर्फ पैसों के लिए उससे शादी कर रहा है. यह सुनकर करण भी चौंक जाता है. करीना वो तसवीरें देखती है लेकिन उसे आग में डाल देती है. प्रीता यह देखकर हैरान रह जाती है.

करण भी प्रीता से नाराज होता है. उनकी बातें सुनकर सरला को गुस्सा आ जाता है. वह साफ साफ कहती है भले की सब उसे दोषी ठहरायें, लेकिन वो जानती है कि प्रीता किसी का बुरा नहीं कर सकती. अक्षय गलत है और उसने बार बार यही साबित करने की कोशिश की है. वो करीना पर चिल्लाती है और दोनों के बीच जमकर बहस होती है. जिसके बाद सरला गुस्‍से में प्रीता को लूथरा हाउस छोड़कर उसे अपने साथ खींच कर ले जाती है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें