1. home Home
  2. entertainment
  3. kirti kulhari talks about kissing shefali shah in human webseries says i was thinking what if i got turned on dvy

Human Web Series: शेफाली शाह को KISS करने पर बोलीं कीर्ति कुल्हारी- डर था कहीं...

कीर्ति कुल्हारी इस समय 'ह्यूमन' को लेकर चर्चा में है. इस सीरीज में कीर्ति ने शेफाली शाह को किस किया था, इसपर ही लेकर एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बात किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kirti kulhari
Kirti kulhari
instagram

Human Web Series: डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'ह्यूमन' (Human) को लेकर कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) लाइमलाइट में बनी हुई है. इस सीरीज में उनके साथ शेफाली शाह (Shefali Shah) औऱ ये मेडिकल ड्रामा है. इस सीरीज में कीर्ति और शेफाली ने एक-दूसरे को किस भी किया है और इस सीन की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. इस सीन की शूटिंग के समय कीर्ति के मन में क्या चल रहा था इसपर एक्ट्रेस ने बात की है.

वेब सीरीज 'ह्यूमन' में कीर्ति कुल्हारी ने एक डॉक्टर का रोल प्ले किया है. हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में कीर्ति ने शेफाली शाह के साथ इंटीमेट सीन करने के बारे में खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरे लिए अभी भी एक महिला के साथ वो केमिस्ट्री क्रिएट कर पाना थोड़ा अजीब है. वैसे हाव-भाव दिखा पाना जैसे असल में होने चाहिए. मैं किसी पुरुष की तरफ आकर्षित होती हूं इसलिए मेरे लिए ये थोड़ा अलग था.'

कीर्ति कुल्हारी ने आगे कहा, 'मैं तो बस ये सोच रही थी कि क्या होगा अगर मैंने उसे किस किया और मुझे कुछ महसूस हो गया. क्या होगा अगर मैंने उसके साथ लिपलॉक किया और मैं उत्तेजित हो गई?' उन्होंने आगे कहा, हमने पहली बार इसे किया और हम ऐसे थे कि ओके. मुझे ये सोचकर राहत मिली कि भगवान का शुक्र है कि कुछ फील नहीं हुआ.

कीर्ति कुल्हारी ने बताया कि किस के अलग-अलग एंगल से 8-10 टेक लिए गए थे. बता दें कि ह्यूमन के निर्माता विपुल शाह है और इसके निर्देशक विपुल अमृत शाह और मोजेज सिंह है. इसमें विशाल जेठवा, राम कपूर, इंद्रनील सेनगुप्ता, आदित्य श्रीवास्तव मुख्य भूमिका निभा रहे है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें