1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kgf chapter 2 climax shooting complete superstar yash kgf 2 teaser out on this date sanjay dutt raveena tandon bud

'KGF: Chapter 2' के क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग पूरी, इस दिन रिलीज होगा टीजर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kgf chapter 2 teaser
kgf chapter 2 teaser
twitter

सुपरस्टार यश (Yash) उनके फैन केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब इस एक्शन ड्रामा फिल्म के क्लाइमैस की शूटिंग पूरी कर ली गई है. यह साल 2018 की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ‘‘केजीएफ'' का सीक्वल है. इस फिल्‍म का निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं. ‘‘केजीएफ:चैप्टर 2'' में अभिनेता संजय दत्त ने भी काम किया है. वहीं इस फिल्‍म का टीजर 8 जनवरी 2021 को रिलीज किया जाएगा.

संजय दत्त पहली बार किसी कन्नड़ फिल्म में काम कर रहे हैं. नील ने फिल्म के कलाकारों और फिल्म निर्माण टीम के सदस्यों की फिल्म की शूटिंग समाप्त होने के बाद ली गई तस्वीर ट्वीट की. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि थका देने वाली शूटिंग पूरी हुई. उन्होंने कहा कि बेहतरीन टीम ने अपना कार्य समाप्त किया. उन्होंने कहा कि संजय दत्त वास्तविक जीवन में एक सच्चे योद्धा हैं. संजय दत्‍त ने नवंबर में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू की थी.

अभिनेता यश भी 'केजीएफ: चैप्टर 2’ की तैयारी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और यही वजह है कि वह दस मिनट के सीन के लिए छह महीने से अधिक समय से ट्रेनिंग ले रहे हैं. सिर्फ वे ही नहीं, बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन भी इस फिल्म का अहम हिस्सा होंगी. इस फिल्म में रवीना टंडन एक राजनेता की भूमिका में दिखाई दे सकती हैं. केजीएफ के जरिए रवीना टंडन एक्टिंग की दुनिया में अपनी वापसी करती हुई नजर आएंगी.

साल 2018 में रिलीज हुई यश की इस फिल्‍म ने बड़े पैमाने पर लोकप्रियता हासिल की थी. इसने बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और प्रशंसकों को तब से अगली कड़ी का बेसब्री से इंतजार है. फिल्‍म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया था. 'केजीएफ: चैप्टर 2’ में सुनिधि शेट्टी भी लीड रोल में नजर आ रही हैं. फिल्‍म के पहले पार्ट की तरह 'केजीएफ: चैप्टर 2’ भी चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी.

गौरतलब है कि, फैंस फिल्म के दूसरे भाग की एक झलक देखने के लिए उत्सुक हैं. रॉकी भाई को पर्दे पर दोबारा देखने की एक्साइटमेंट ऐसी है कि पिछले दिनों उन्होंने खुद 'केजीएफ: चैप्टर 2' के ट्रेलर के कई वर्जन यूट्यूब पर रिलीज कर दिए हैं. यश के कई प्रशंसकों ने ट्रेलर को ऑनलाइन जारी किया है जिसे बड़ी संख्या में सराहना मिल रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें