1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kbc crorepati ips officer mohita sharma gets 2 maggi masala sachets in 1 pack phots viral media users reaction on twitter div

KBC 12 करोड़पति मोहिता शर्मा के मैगी पैकेट में निकला 2 मसाला पाउच, तो मीडिया यूजर्स बोले- ऊपर वाला जब भी देता है...

By Divya Keshri
Updated Date
KBC Crorepati Mohita Sharma
KBC Crorepati Mohita Sharma
twitter

KBC Crorepati Mohita Sharma gets masala sachets in 1 maggi pack : कौन बनेगा करोड़पति 12 (Kaun Banega Crorepati 12) में आईपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा (IPS officer Mohita Sharma) एक करोड़ रुपये जीत चुकी हैं. 1 करोड़ जीतने वाली मोहिता शर्मा का नाम इस वक्त हर फैन्स की जुबान पर है. इस बीच मोहिता ने एक ट्वीट शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है. ये ट्वीट इसलिए खास है क्योंकि इसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें मैगी के पैकेट में दो मसाला के पाउच मिले. जिसके बाद ट्विटर पर मीडिया यूजर्स इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे है.

मोहिता शर्मा ने अपने ट्विटर पर मैगी पैकेट के साथ दो एक्स्ट्रा मिले हुए मसाला के पाउच को शेयर कर बताया कि वो इसके मिलने से कितना लकी महसूस कर रही है. उन्होंने कहा कि केबीसी 12 में जीतने के बाद उन्हें एक पैकेट मैगी में 2 मसाला का पाउच मिला है. उनके इस पोस्ट के बाद से ही मीडिया यूजर इसपर अपना रिएक्शन दे रहे है.

एक मीडिया यूजर ने लिखा, 'क्या कीजियेगा इतने मसाला पैकेट का.' एक ने लिखा, 'हर किसी के लाइफ में एक ऐसा दिन जरूर आता है जब ऊपर वाला छप्पर फाड़ कर देता.' एक ने लिखा, 'ये तो कमाल हो गया.' एक ने लिखा, 'किस्मत खुल गया आपका.' एक ने लिखा, 'ये तो वाकई भगवान की कृपा बरस गई आप पर.'

गौरतलब है कि मोहिता शर्मा मूलरूप से हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा की रहने वाली हैं. उनकी पढ़ाई दिल्ली से हुई है. मोहिता के पिता दिल्ली में मारुति कंपनी में नौकरी करते थे जबकि मां गृहणी हैं. मोहिता 2017 बैच की आईपीएस अधिकारी है. अभी वे जम्मू-कश्मीर में कार्यरत हैं. 2019 में उन्होंने आईएफएस अधिकारी रुशल गर्ग से शादी की है. उनका ससुराल चंडीगढ़ में है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें