37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

KBC 14 Registration: शुरू हो चुके हैं ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन, इन स्टेप्स को फॉलो कर ले सकते हैं शो में हिस्सा

अमिताभ बच्चन का क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के रजिस्ट्रेशन शुरू हो गये हैं. शो जल्द ही वापसी करने के लिए तैयार है. क्या आप कौन बनेगा करोड़पति 14 में भाग लेने के इच्छुक हैं?

अमिताभ बच्चन का क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 14) के रजिस्ट्रेशन शुरू हो गये हैं. शो जल्द ही वापसी करने के लिए तैयार है. क्या आप कौन बनेगा करोड़पति 14 में भाग लेने के इच्छुक हैं? और शो के लिए रजिस्ट्रेशन कैसे करें? आपको इसके लिए चिंता करने की जरूरत नहीं है. हम आपको ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया, सवालों के जवाब कैसे दें और अन्य महत्वपूर्ण जानकारियों के बारे में बताने वाले हैं. आपको बता दें कि पूरी प्रक्रिया ऑनलाइन आयोजित की जाएगी. 9 अप्रैल से रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं.

केबीसी 14 के लिए रजिस्ट्रेशन कैसे करें?

शो के लिए रजिस्ट्रेशन करने की प्रक्रिया बहुत आसान है. आपको बस कुछ सवालों के जवाब देने हैं. आप SonyLIV या SMS के जरिए ऐसा कर सकते हैं. आपको इसके लिए SonyLIV का आधिकारिक एप्लिकेशन डाउनलोड करना होगा.

SMS के माध्यम से केबीसी रजिस्ट्रेशन 2022 ऐसे करें

– SMS के माध्यम से कौन बनेगा करोड़पति के लिए रजिस्ट्रेशन करने के लिए इन स्टेप्स का पालन करें

– सोनी टीवी देखें क्योंकि बिग बी रात 9 बजे सवालों की अनाउंसमेंट करेंगे

– 509093 पर एक एसएमएस भेजकर सवालों के जवाब दें (केवल एयरटेल, आईडिया, जियो और वोडाफोन ग्राहकों के लिए चयनित सर्कल में लागू)

– सही विकल्प भेजना न भूलें

– SMS भेजते समय एक विशेष प्रारूप का पालन करें. SMS का प्रारूप ‘केबीसी, सही ऑप्शन, उम्र, लिंग’ है.

– उदाहरण के तौर पर अगर सही उत्तर A है और आप 21 वर्षीय महिला हैं. आपको ‘केबीसी एएफ 21’ के फॉर्मेट में भेजना होगा.

SonyLIV के माध्यम से KBC रजिस्ट्रेशन ऐसे करें

SonyLIV ऐप पर रजिस्टर करने के बाद KBC आइकन पर क्लिक करें

सवाल का जवाब दें

स्क्रीन पर दिखाई देने वाले ऑनलाइन फॉर्म को पूरा करें

सबमिट बटन पर क्लिक करें

Also Read: शिव सुब्रह्मण्यम के एकलौते बेटे का दो महीने पहले हो गया था निधन, फैमिली फ्रेंड ने किये कई खुलासे
केबीसी ने पूरा किया अपना 1000वां एपिसोड

शो के 13वें सीजन में केबीसी ने अपना 1000वां एपिसोड पूरा किया. स्पेशल एपिसोड में श्वेता बच्चन और नव्या नवेली नंदा विशेष अतिथि के रूप में पहुंचीं थीं और जया बच्चन वीडियो के माध्यम से इस परिवार में शामिल हुईं. जब श्वेता ने अपने पिता से 1000 एपिसोड की उनकी यात्रा के बारे में पूछा तो अमिताभ बच्चन ने कहा,“ दरअसल, इक्कीस साल हो गये हैं. सन् 2000 में इसकी शुरुआत हुई थी. और उस समय हमें पता नहीं था, सब लोग कह रहे थे कि आप फिल्म से टेलीविजन में जा रहे हैं, बड़े पर्दे से छोटे पर्दे पर आ रहे हैं, आपकी इमेज को नुकसान होगा.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें