1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kareena kapoor khan son taimur ali khan told bas karo to paparazzi fans says jaisi maa waisa beta slt

करीना कपूर खान के लाडले तैमूर अली खान ने पैपराजी से कही दी ऐसी बात, फैंस बोले- जैसी मां वैसा बेटा...

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर को फैंस का बेशुमार प्यार मिलता है. अब तैमूर का एक वीडियो सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह पापराजी से बस करो कहते दिखाई दिए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kareena Kapoor Khan son Taimur Ali Khan
Kareena Kapoor Khan son Taimur Ali Khan
Instagram

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिलता है. उनकी फोटोज मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. तैमूर की क्यूटनेस को देख लोग आहें भरते है. अब इसी बीच तैमूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में तैमूर को पैपराजी पर चिल्लाते हुए देखा जा सकता है.

तैमूर अली खान का ये वीडियो फैमस फोटोग्रैफर विरल भियानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में करीना कपूर खान, तैमूर और जेह अली खान को देखा जा सकता है. वीडियो में, तैमूर को अपना हाथ लहराते और चिल्लाते हुए देखा गया, "बंद कर दादा, बंद कर दादा. बंद करिये उसे..इसे बंद करें. करीना उन्हें खींचती नजर आई.

उसी क्लिप में, करीना कपूर के छोटे बेटे जहांगीर अली खान, जिन्हें जेह भी कहा जाता है, अपने अपार्टमेंट परिसर के अंदर एक खिलौना कार की सवारी करते हुए दिखाई दे रहे थे. तैमूर और जेह की नानी भी पास में टहलती नजर आईं. करीना ने सफेद शर्ट और नीले रंग की पैंट पहनी हुई थी, जबकि तैमूर ने सफेद और केसरिया रंग की टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहनी हुई थी.

एक अन्य क्लिप में करीना और तैमूर को अपनी कार से शूट लोकेशन पर उतरते देखा गया. जैसे ही करीना ने तैमूर का हाथ पकड़ा, वह उसे छोड़कर वापस उसकी नैनी के पास गया और उसकी जगह उसका हाथ पकड़ लिया. करीना को तैमूर को साथ चलने के लिए कहते हुए देखा गया, हालांकि, वह उनका हाथ दूर धकेलता रहा. कई बार तैमूर को अपनी वैनिटी वैन के अंदर ले जाने की कोशिश करने के बाद करीना तैमूर को उसकी नैनी के साथ छोड़कर अंदर जाती दिखीं.

करीना ने अक्टूबर 2012 में सैफ के साथ एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधी. उन्होंने 2016 में अपने पहले बच्चे तैमूर और 2021 में जहांगीर अली खान का स्वागत किया. करीना अक्सर अपने घरवालों की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में, करीना ने अपने चचेरे भाई, अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेता आलिया भट्ट के विवाह समारोह से एक पोस्ट साझा की. उसने पोस्ट को कैप्शन दिया था, "यह वही है जो एक पारिवारिक तस्वीर पाने की कोशिश कर रहा है ... सैफू कृपया तस्वीर के लिए मुस्कुराओ ... टिम अपनी नाक से अपनी उंगली निकालो या ... जे बाबा यहां देखो ... मैं: अरे कोई फोटो लो यार (कोई है) एक तस्वीर क्लिक करें) ... क्लिक करें ... और यह वही है जो मुझे सबसे अच्छे लोग मिले # मेरे जीवन के पुरुष # MyWorld. भाई की शादी (भाई की शादी)."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें