1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kamya punjabi tests positive for coronavirus actress instagram post viral bud

काम्या पंजाबी हुईं कोरोना पॉजिटिव, एक्ट्रेस ने कहा- तीसरी लहर से खुद को बचा नहीं सकी...

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर घोषणा की कि वो कोरोना से संक्रमित हो गई हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kamya Punjabi
Kamya Punjabi
instagram

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर घोषणा की कि वो कोरोना से संक्रमित हो गई हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा, वह कोविड -19 की पहली दो लहरों से बच गई थी. लेकिन तीसरी लहर से वो खुद को बचा नहीं सकीं और उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उनमें तेज बुखार, चक्कर और बदन दर्द जैसे लक्षण है. वह सभी से मास्क लगाने और सुरक्षित रहने का आग्रह करती हैं. उन्होंने यह भी कहा कि 2022 हमारा होगा और इस कठिन समय में सभी को सकारात्मक रहना चाहिए.

खबरें थी कि वो इस वीकेंड का वार बिग बॉस 15 में प्रतीक सहजपाल को सपोर्ट करने के लिए एंट्री करनेवाली थी. लेकिन उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद ऐसा हो नहीं पाया. बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी काम्या हमेशा से ही हर सीजन को लेकर मुखर रही हैं और वह सोशल मीडिया के जरिए दर्शकों तक अपनी बात रखती हैं. वह इस सीजन को काफी करीब से फॉलो कर रही हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं.

उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा था, "धन्यवाद, मुझे पता है कि आपकी शुभकामनाएं मेरे साथ हैं #PratikFam (प्रतीक का फैन क्लब) तो क्या हुआ अगर मैं नहीं जा सकी, तो बाहर से ही उनका समर्थन करूंगी. #PratikSehajpal जीत की ओर.” बता दें कि प्रतीक एक मजबूत कंटेस्टेंट है और अकेले ही शानदार गेम खेल रहे हैं. वो शो के फाइनलिस्ट बन सकते हैं.

गौरतलब है कि, काम्या ने बनूं मैं तेरी दुल्हन, मर्यादा: लेकिन कब तक और शक्ति - अस्तित्व के एहसास की से लोकप्रियता हासिल की है. उन्होंने बिग बॉस सीजन 7 शो में एक कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री की थी. जहां वो 91 वें दिन घर से बाहर हो गई थीं. उन्हें बिग बॉस सीजन 13 के एपिसोड में भी देखा गया था.

काम्या पंजाबी ने बॉलीवुड फिल्मों जैसे कहो ना प्यार है, ना तुम जानो न हम, यादें, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी और कोई मिल गया में अभिनय किया है. साल 1997 में, उन्होंने मेहंदी मेहंदी नामक एक म्यूजिक वीडियो में अभिनय किया, और अनामिका के संगीत वीडियो कला शाह काला का भी हिस्सा थीं. साल 2021 में वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गईं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें