1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. indian idol 12 shanmukhapriya trolled again for her singing style host aditya narayan says this neha kakkar bud

Indian Idol 12 : शनमुखप्रिया की सिगिंग स्टाइल पर फिर नाराज हुए फैंस, आदित्य नारायण ने यूं किया बचाव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ShanmukhaPriya
ShanmukhaPriya
instagram

Indian Idol 12, ShanmukhaPriya : रियेलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना हुआ है. पिछले कुछ समय से शो की कंटेस्टेंट शनमुखप्रिया (ShanmukhaPriya)यूजर्स के निशाने पर हैं. एक बार फिर फैंस उनके परफॉरमेंस को लेकर सोशल मीडिया पर नाराजगी जता रहे हैं. इस वीकेंड के एपिसोड में शनमुखप्रिया ने प्रियंका चोपड़ा की फिल्म सात खून माफ का सान्ग डार्लिंग गाया. फैंस जबरदस्ती इस गाने में योडलिंग इस्तेमाल करने को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

यूजर कह रहे ऐसी बात

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, शनमुखप्रिया आपकी गायकी की अपनी शैली है, लेकिन एक ही शैली है. आपको एक ही तरह का गाना देखना अब उबाऊ और थकावट भरा है. आप ओरिजनल गानों को भी बर्बाद कर रही हैं. जजों को इसे देखना चाहिए और इस पर काम करना चाहिए. अगर वह ऐसा नहीं कर सकती तो उसे हटा दिया जाना चाहिए. एक और यूजर ने लिखा, मैं हैरान हूं कि दो या तीन कंटेस्टेंट को सुधार की जरूरत है और उनमें से एक शनमुखप्रिया हैं. वो हर गाने को एक ही तरह से गाती है.

आदित्य नारायण ने किया बचाव

शो के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण ने शनमुखप्रिया का बचाव करते हुए कहा कि कैसे सप्ताह में एक बार बिरयानी खाना ठीक है, इसलिए गाने में एक ट्विस्ट होना हमेशा अच्छा होता है. स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार, क्या आप हर दिन एक ही खाना खा सकते हैं? सप्ताह में एक दिन दाल, चावल, सब्जी के साथ बिरयानी न खाने से बोरियत आती है. इसी तरह नॉर्मल सॉन्ग्स के साथ तड़का लगाना कभी कभार जरूरी हो जाता है. यह हमारा सौभाग्य है कि इतनी अलग आवाज हमारे पास है.

पहले भी उठी थी शो से निकालने की मांग

बता दें कि, इससे पहले भी फैंस ने शनमुख प्रिया को 'इंडियन आइडल 12' से बाहर निकालने की मां की थी. किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड में गाए गानों के प्रति फैंस ने नाराजगी जाहिर की थी. तब सोशल मीडिया पर शनमुख प्रिया के गानों को लेकर यूजर्स ने कहा था कि वो सिर्फ एक ही जॉनर के गाने गाती हैं. शनमुख प्रिया के साथ-साथ लोग कंटेस्टेट दानिश खान पर भी नाराज दिखे थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें