1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hey prabhu 2 trailer rajat barmecha parul gulati achint kaur video viral bud

Hey Prabhu 2 : ज्यादा उलझ गई है तरुण प्रभु की जिंदगी, यहां देखें ट्रेलर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hey Prabhu 2 trailer
Hey Prabhu 2 trailer
instagram

Hey Prabhu 2 Trailer : एमएक्‍स ओरिजिनल की सीरीज ‘हे प्रभु’ (Hey Prabhu) के सीजन 1 में सोशल मीडिया गुरू तरुण प्रभु की ऑनलाइन मौजूदगी परफेक्‍ट थी, लेकिन ऑफलाइन वो कंफ्यूज दिखे थे और उनका जिंदादिल अल्‍हड़ रवैया खत्‍म हो चुका था. इस सीरीज के बहु प्रतीक्षित दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, लेकिन सोशल मीडिया का यह कीड़ा दस गुनी समस्‍याओं के साथ लौटा है.

दर्शकों ने 4 मिनी ट्रेलर्स में तरुण के चौंका देने वाले क्षणों को देखा था, चाहे ऑफिस के लफड़े हों, या रिश्‍तों के धोखे, परिवार का लोचा या निजी दुर्दशा. उनके #LifeKeLoche (लाइफकेलोचे) के ट्रेलर में एक साथ बुने हुए हैं, जिसे देखकर आप भी कहेंगे- यह हम ही हैं! अपनी जिन्‍दगी के किसी न किसी मोड़ पर हम सभी ऐसी एक या ज्‍यादा परेशानियों से गुजरे हैं और इसी कारण यह सीजन निश्चित रूप से देशभर के दर्शकों से जुड़ेगा.

मस्‍ती और लाइफ ड्रामेडी के इस सीजन में तरुण अपने वर्कप्‍लेस पर एक नई रिपोर्टिंग मैनेजर का सामना करेगा. साथ ही उसे प्‍यार की उलझनों, पेरेंटल मुद्दों का भी सामना करना होगा और वह पहली बार आगे बढ़ते हुए हर किसी के मन में एक बात जरूर लाएगा - हे प्रभु!

इस सीजन में भी रजत बरमेचा एक बार फिर तरुण प्रभु की भूमिका निभा रहे हैं और उन्‍हें दमदार कलाकारों का साथ मिल रहा है. इनमें पारुल गुलाटी, अचिंत कौर, जसमीत सिंह भाटिया, सोन्‍या अयोध्‍या, प्रायंका तालुकदार, ऋतुराज सिंह, ग्रुशा कपूर, देव दत्‍त, आशीष भाटिया, राज भंसाली और नेहा पांडा शामिल हैं.

इस शो के दूसरे सीजन के बारे में रजत बरमेचा ने कहा, ‘’तरुण ऐसा किरदार है, जिसमें ढलने में मुझे सचमुच मजा आया. मुझे सोशल मीडिया के इस कीड़े की भूमिका निभाकर बहुत अच्‍छा लगा, जो हमेशा परेशानियों से घिरा रहता है, अपने परिवार की अपेक्षाओं पर खरा होने की कोशिश करता है. मेरे हिसाब से वह कुछ ऐसा है जिससे हर खुद को जोड़कर देख सकता है और यह अच्‍छी बात है. इस सीजन में निश्चित रूप से 10 गुना ज्‍यादा मस्‍ती और ड्रामा होगा!’’

अचिंत कौर ने कहा, ‘’हे प्रभु 2 में उन समस्‍याओं का जिक्र है, जिन्‍हें हर किसी ने अपनी जिन्‍दगी में कम से कम एक बार झेला है और बॉस लेडी मीता का किरदार निभाना मेरे लिये सुखद रहा. वह बदलते दौर में शांत रहने की असफल कोशिश करती है और तरुण उसकी मदद करता नहीं दिखता है. दर्शक उसे पसंद करेंगे.‘’ अभिषेक डोगरा द्वारा निर्देशित एमएक्‍स ओरिजिनल सीरीज के सभी एपिसोड 26 मार्च से केवल एमएक्‍स प्‍लेयर पर मुफ्त में स्‍ट्रीम होंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें