1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. famous pakistani kid ahmad shah message for sonu sood video messesge peeche to dekho kid sonu sood social work sonu sood movies pakistani kid viral video sry

सोनू सूद को पाकिस्तानी बच्चे अहमद शाह ने भेजा क्यूट मैसेज, 'पीछे तो देखो' वाले Memes से हुआ था फेमस, देखें Video

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

सोशल मीडिया पर इन दिनों पर मीम्स का क्रेज देखने को मिल रहा है. फिर वो चाहे ‘प्रिया प्रकाश वारियर’ का आंख मारने वाला सीन हो या पैराग्लाइडिंग करने वाला शख्स हो. ‘डब्बू अंकल’ का गोविंदा के गाने पर डांस या रसोड़े में कौन था वाला मीम. इन सब की मीम्स लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया और आज भी लोग इन सबको देखकर काफी उत्साहित होते हैं. उन्हीं में से एक बच्चा है पाकिस्तान का रहने वाला अहमद शाह, जिसका 'पीछे तो देखो' वाला वीडियो काफी वायरल हुआ था.

अहमद अपने टिकटॉक अकाउंट से भी काफी फेमस हुआ था. आपको बता दें कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के कारण लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है और इसी में भारतीय फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने खूब वाहवाही बटोरी है. निस्वार्थ भाव से देश में फंसे लोगों को उनके घर तक पहुंचाने का काम किया है. इसके अलावा भी सोनू ने किसी को खेती के लिए ट्रक्टर देकर तो किसी को ऑपरेशन में मदद कर लोगों के बीच मसीहा के रूप में मशहूर हुए हैं.

आपको बता दें कि पाकिस्तान से अहमद शाह ने भी सोनू को एक वीडियो के जरीए ढेर सारा प्यार दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके लिखा है ‘हाय सोनू सूद सर, कैसे हैं, ठीक है? मैं भी ठीक हूं. मैं अहमद शाह हूं. मेरी तरफ से आपको बहुत सारा प्यार, आप बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. आई लव यू, खुश रहें. बाय.’

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘Cute love Message from little Angels Ahmad shah nd Umer for @sonu_sood Sir ❤❤’ आपको बता दें, अहमद शाह पाकिस्तान का वही पठान बच्चा है जिसका 'पीछे देखो' वीडियो ने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा दिया था. अहमद के इस एक वीडियो ने उन्हें सोशल मीडिया स्टार बना दिया था.

सोनू सूद की बात करें तो हाल ही में उन्हें यूएन का प्रतिष्ठित अवॉर्ड भी दिया गया है. सोनू सूद को संयुक्त राष्ट्र संघ के प्रतिष्ठित SDG Special Humanitarian Action Award से नवाजा गया है. इसके लिए प्रियंका चोपड़ा सहित अभिषेक बच्चन, अथिया शेट्टी और अन्य ने उन्हें बधाई दी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें