1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shahrukh khan photo viral after bombay hc grants bail to aryan khan abram khan waves fans from mannat video dvy

Aryan Khan को जमानत मिलने के बाद शाहरुख खान के चेहरे पर दिखीं मुस्कान, अबराम का आया ये रिएक्शन, VIDEO

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज जमानत मिल गई हैं. जमानत मिलने के बाद शाहरुख और उनके बेटे अबराम की फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शाहरुख खान के चेहरे पर दिखीं मुस्कान
शाहरुख खान के चेहरे पर दिखीं मुस्कान
instagram

Aryan Khan Bail: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए आज का दिन किसी खास दिन से कम नहीं हैं. शाहरुख के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में जमानत मिल गई हैं. स्टारकिड की जमानत के बारे में जानकर किंग खान के फैंस काफी ज्यादा खुश है और एक्टर के घर मन्नत के बाहर जश्न मना रहे है. वहीं, शाहरुख और उनके छोटे बेटे अबराम की तसवीर सामने आई है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

आर्यन खान को आज 25 दिनों बाद जमानत मिली है और शाहरुख खान के फैंस इसे एक्टर के लिए प्री बर्थडे गिफ्ट बता रहे है. शाहरुख का जन्मदिन 2 नंवबर को हैं. इस बीच शाहरुख के सबसे छोटे बेटे अबराम खान का एक वीडियो सामने आया हैं, जिसमें वो अपने घर के बालकनी पर दिख रहे है. अबराम अपना हाथ हिलाकर फैंस का अभिवादन कर रहे हैं.

वहीं, शाहरुख खान की तसवीरें भी इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ये तसवीरें न्यूज एजेंसी एएनआई ने पोस्ट की है. फोटोज में किंग खान व्हाइट टी शर्ट, और ब्लैक पैंट पहने दिख रहे है. उनके साथ वकील सतीश मानशिंदे की लीगल टीम नजर आ रही है. शाहरुख के चेहरे पर मुस्कान साफ दिखाई दे रही है.

शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर जमा होकर सेलिब्रेट कर रहे है. फैंस खुशी में आतिशबाजी भी कर रहे है. ट्विटर पर भी आर्यन खान ट्रेंड कर रहे है. बता दें कि एनसीबी ने 3 अक्टूबर को ड्रग्स केस में आर्यन खान को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद शाहरुख के सपोर्ट में कई बड़े सेलेब्स आए थे और कई ने आर्यन के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट भी लिखा था.

कोर्ट ने आर्यन खान के अलावा मुनमुन धमीचा और अरबाज मर्चेंट को भी जमानत दे दी है. आर्यन अपने घर 29 या 30 को जाएंगे. बता दें कि इससे पहले गौरी खान के जन्मदिन पर स्टारकिड को जमानत नहीं मिलने पर उनकी मां काफी उदास हो गई थी. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें गौरी को रोते हुए देखा गया था. हालांकि अब स्टारकिड के जमानत के बाद गौरी औऱ शाहरुख को काफी राहत मिलेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें