1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shah rukh khan and gauri khan open their delhi house for fans you can also stay in their delhi house know process div

शाहरुख खान के दिल्ली वाले घर में आपको मिल सकता हैं ठहरने का मौका, इसके लिए सिर्फ करना होगा ये काम...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan
instagram

Shah Rukh Khan And Gauri Khan Open Their Delhi House For fans : इन दिनों बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी फिल्म पठान को लेकर चर्चा में हैं. शाहरुख खान की यशराज बैनर तले बनने वाली फिल्म पठान को अब अगले साल क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी. इस बीच शाहरुख ने सोशल मीडिया पर अपने दिल्ली वाले घर की तसवीरें पोस्ट की है. इस घर को उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने रिडिजाइन किया हैं. इस घर में आप एक रात गुजार सकते है.

शाहरुख खान ने अपने इंस्टग्राम पर दिल्ली में स्थित घर की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "दिल्ली में हमारे पहले के दिनों की ढेर सारी यादें, यह शहर हमारे दिलों में एक खास जगह रखता है. गौरी खान ने हमारे दिल्ली वाले घर को दोबारा डिजाइन किया है और इस घर को पुरानी यादों और ढेर सारे प्यार से भर दिया है. यहां आपको एक मौका मिलता है हमारे घर में मेहमान बनकर रहने का."

शाहरुख ने Airbnb के साथ मिलकर इसकी शुरुआत की है. उन्होंने वैलेंटाइंस डे 2021 पर फैंस के लिए यह मौका दिया जिसमें कोई भी 2 रातें शाहरुख के दिल्ली वाले बंगले में बिता सकता है. इसके लिए फैंस को सबसे पहले आपको www.airbnb.com/d/homewithopenarms पर जाकर आवेदन करना होगा. इसके लिए 30 नवंबर 2020 आखिरी तारीख है. जिसके बाद 15 दिसंबर को दो चयनित लोगों के नाम की घोषणा कर दी जाएगी.

फिल्म 'पठान' की शूटिंग अगले साल तक पूरी कर ली जाएगी, जिसके बाद यशराज बैनर इस बिग बजट मसाला मूवी के क्रिसमस 2021 पर रिलीज करेगा. फिल्म 'पठान' की बात की जाए तो इसमें शाहरुख खान के साथ-साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. यशराज बैनर की 'पठान' के लिए जॉन अब्राहम और शाहरुख खान ने पहली बार हाथ मिलाया है. बताया जा रहा है कि ये दोनों अभिनेता 'पठान' में जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देंगे.

Posted by: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें