1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rrr movie release on 13 october 2021 on dussehra ss rajamouli junior ntr ram charan ajay devgn alia bhatt bud

RRR : इंतज़ार ख़त्म! Jr NTR और Ram Charan की मूवी इस दिन होगी रिलीज, धाकड़ है पोस्‍टर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
RRR movie
RRR movie
twitter

RRR Movie Release Date : बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली की आनेवाली फिल्‍म आरआरआर (RRR) मोस्‍ट अवेटिड फिल्मों में से एक है. जब से फिल्म की घोषणा हुई है, प्रशंसकों का उत्साह दोगुना हो गया है. इस बीच जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट से सजी इस मल्टीस्टारर फिल्‍म की रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया गया है. फिल्‍म इसी साल दशहरे में के अवसर पर 13 अक्टूबर 2021 को दुनिया भर में रिलीज होगी.

एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित भारतीय सिनेमा के अन्य लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ, आरआरआर एक पीरियड एक्शनर हैं जिसमें प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है.

इस बारे में बात करते हुए, निर्माता डीवीवी दानय्या ने कहा, “हम आरआरआर की शूटिंग शेड्यूल के अंत के करीब पहुंच गए हैं और इस फिल्म को दर्शकों के सामने लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं. हम दर्शकों के साथ, सिनेमाघरों में दशहरा जैसे बड़े उत्सव को मनाने के लिए बेहद उत्साहित हैं. ”

इस फिल्म की कहानी 1920 के दौरान की है, जिसमें आजादी से पहले की कहानी दिखाई जाएगी. इस फिल्म को आजादी के पहले के दौर को आज के जमाने से कनेक्ट किया जाएगा. इस फिल्म में एनटी रामाराव जूनियर और राम चरण के साथ आलिया भट्ट दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म में अजय देवगन का कैमियो अपीयरेंस होने जा रहा है.

"आरआरआर" एक अखिल भारतीय फिल्म है जिसे डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तले बनाया गया है और तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज़ के लिए तैयार है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें