1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rhea chakraborty fifth day in byculla jail cell without bed pillow fan in mumbai sushant singh rajput latest update div

भायखला जेल में ऐसी बीत रही रिया चक्रवर्ती की रातें, जानें पूरी डिटेल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rhea Chakraborty fifth day in byculla jail
Rhea Chakraborty fifth day in byculla jail
twitter

Rhea Chakraborty fifth day in byculla jail : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) केस की जांच के दौरान ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा हुआ. मामले की जांच एनसीबी ने शुरू की और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार कर लिया. एक समय बॉलीवुड में सफल एक्ट्रेस का सपना देखने वाली रिया सलाखों के पीछे है. कभी सुशांत सिंह राजपूत को अपनी ज़िंदगी बताने वाली रिया आज उनके ही खिलाफ गंभीर साजिश रचने के आरोप में जेल में वक्त गुजार रही हैं. दरअसल, ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती मुंबई की भायखला जेल में बंद है. रिया को 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में रहना है. आज उनका जेल में पांचवां दिन है. बीते चार दिन उन्होंने बिना पंखे के गुजारा. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उनके सेल में बेड भी नहीं, जिसके कारण वो चटाई बिछाकर सोती है.

एसी में सोने वाली रिया को टेबल फैन

मुंबई की भायखला जेल में रिया चक्रवर्ती का आज पांचवां दिन है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया को जेल में सोने के लिए एक चटाई दी गई है. उन्हें कोई बिस्तर और ताकिया भी नहीं दिया गया है. हालांकि अधिकारियों का कहना है कि सेल में कोई पंखा नहीं है, यदि अदालत द्वारा अनुमति दी गई है तो एक टेबल फैन उपलब्ध करा दिया जाएगा.

जेल में ऐसे गुजर रहा रिया चक्रवर्ती का वक्त

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भायखला जेल में बंद रिया जेल मैनुअल के मुताबिक, सुबह करीब छ: बजे रोल कॉल पर उठीं थी. उन्हें करीब सात से साढ़े सात के बीच नाश्ता दिया गया था. नाश्ते में उन्हें पोहा और चाय दिया गया. इसके बाद फिर रिया अपने सेल में चली गईं. इसके बाद रिया ने दोपहर का भी लंच किया. लंच में उन्हें चावल, दाल, रोटी और आलू की सब्जी दी गई. रात में भी रिया ने जेल के मेस का खाना खाया. इसके बाद रिया अपने सेल में सोने चली गईं.

सुरक्षा कारणों से रिया को मिला अलग सेल

जेल अधिकारियों ने बताया कि कोरोनावायरस के संक्रमण के चलते कैदियों की इम्युनिटी बढ़ाने के लिए हल्दी वाला दूध दिया जा रहा है. भायखला जेल में पिछले कुछ महीनों में कोरोना के कई मामले सामने आए हैं. वहीं, सुरक्षा कारणों की वजह से रिया चक्रवर्ती को एक अलग कमरे के सेल में रखा गया है.

इंद्राणी मुखर्जी के बगल में हैं रिया की सेल

रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस का सेल इंद्राणी मुखर्जी के बगल में है. इंद्राणी मुखर्जी अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में गिरफ्तार की गई थी. वहीं, जेल के अंदर दूसरे कैदियों की तरह ही उनसे व्यवहार किया जा रहा है. सेल के बाहर तीन शिफ्ट में दो पुलिसकर्मी हमेशा तैनात रहते हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें