1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rhea chakraborty birthday story last year sushant singh rajput gave special gift to actress on her birthday

Rhea Chakraborty B'day : जब सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी 'लेडीलव' रिया को जन्मदिन पर दिया था ये खास तोहफा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Rhea Chakraborty Birthday
Rhea Chakraborty Birthday
instagram

Happy Birthday Rhea Chakraborty : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम सुर्खियों में हैं. सुशांत के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में खूब बातें हो रही है. पिछले कुछ महीनों में, जो व्यक्ति सुशांत के सबसे करीब था, वह रिया थी. आज रिया का जन्मदिन है और उनके साथ सुशांत नहीं हैं. वहीं पिछले साल एक्ट्रेस के बर्थ डे पर सुशांत ने उन्हें एक खास तोहफा दिया था.

पिछले साल रिया ने सुशांत संग मनाया था बर्थडे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले साल रिया के जन्मदिन पर सुशांत सिंह राजपूत ने उन्हें प्लेटिनम पेंडेंट गिफ्ट दिया था. रिया को भी पेंडेंट बहुत पसंद आया. रिया ने पेंडेट को अपने पास संभाल कर रखा है. सुशांत और रिया अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते थे. हालांकि, ऑफिशियली दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ कहा नहीं था.

बर्थडे वीडियो

रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वह अपने जन्मदिन का केक काट रही हैं, इसके बैकग्राउंड में सुशांत सिंह राजपूत की आवाज सुन सकते हैं. वह हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गा रहे थे. रिया चक्रवर्ती ने ब्लैक ड्रेस में हैं और उन्होंने नया हेयर कट करवाया हुआ है. इस वीडियो को शेयर करते हुए रिया चक्रवर्ती ने लिखा था, ’आभार, मुझे बहुत खुशी हुई, मैं बहुत एक्साइटेड हूं. इस वीडियो में छोटी गड़बड़ हुई. मैंने एक नया हेयरकट करवाया है’.

सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन

वहीं, इसी साल सुशांत सिंह राजपूत ने अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. उनके बर्थडे पर रिया ने ट्विटर हैंडल पर उनके साथ अपनी प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी. जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसन्द किया गया था. इस तस्वीर में सुशांत और रिया किसी पार्क में ग्रीन बेंच पर बैठे नजर आ रहे थे. रिया का एक हाथ सुशांत के कंधे पर है और उन्होंने अपने फेस पर अजीब सा एक्सप्रेशन दे रखा था. वहीं सुशांत रिया को निहारते हुए उनकी आखों में डूबे से नजर आ रहे. सुशांत को बर्थडे विश करते हुए रिया ने उन्हें गोल्डन हार्ट वाला लड़का बताया था.

'मेरे डैड की मारुती' से बॉलीवुड में डेब्यू

रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड में फिल्म 'मेरे डैड की मारुती' से अपने अभिनय की शुरुआत की थी. साल 2012 में उन्होंने तेलुगु फिल्म इंडस्‍ट्री में 'तुनेगा-तुनेगा' से डेब्यू किया था. इसके बाद वह हिंदी फिल्म 'सोनाली केबल' में नजर आईं. फिल्‍म में रिया एक्‍टर अली फजल के साथ नजर आई थीं. इसके बाद वह हाफ गर्लफ्रेंड और बैं‍क चोर जैसी फिल्‍मों में नजर आईं. हालांकि रिया अभी भी बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रही हैं. रिया, महेश भट्ट की फिल्म 'जलेबी' में सुर्खियों में आई थीं. वह फिल्‍म में वरुण मित्रा के साथ नजर आई थीं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें