1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. randhir kapoor health update randhir 5 staffs tested corona positive actor says he is fine latest update dvy

Randhir Kapoor Health Update : अब जानें कैसी तबीयत हैं रणधीर कपूर की, कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में हैं एडमिट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Randhir Kapoor Health Update
Randhir Kapoor Health Update
twitter

Randhir Kapoor Health Update : देश में कोरोना का कहर थम नहीं रहा. इसकी चपेट में आम आदमी ही नहीं, बल्कि टीवी और बॉलीवुड के कई स्टार्स भी आ चुके है. हाल ही में 70 और 80 के दशक की फेमस एक्टर और करीना- करिश्मा कपूर के पिता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) कोरोना पॉजिटिव पाए गए. जिसके बाद उनका इलाज मुंबई के अस्पताल कोकिला बेन में कराया जा रहा है. अब एक्टर ने अपना हेल्थ अपडेट दिया है.

रणधीर कपूर की पत्नी बबीता कपूर, दोनों बेटियां करीना और करिश्मा कपूर का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आया है और वो ठीक हैं. रणधीर कपूर ने ईटाइम्स से बात करते हुए बताया, ‘मुझे कोई अंदाजा नहीं है कि मुझे कैसे कोविड हो गया. मैं हैरान हूं. आपको बता दूं कि मेरे पांच स्टाफ सदस्यों को भी कोरोना हो गया है. उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है और वो भी मेरे साथ कोकिला बेन अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं.‘

कोरोना वायरस के लक्षण के बारे में बताते हुए रणधीर ने कहा, ‘मुझे हल्की कंपकंपी हो रही थी तो मैंने सोचा कि टेस्ट करा लेना ही बेहतर है. हालांकि मुझे कोई बहुत बड़ी समस्या नहीं है. मुझे सांस लेने में दिक्कत नहीं है इसलिए मुझे आईसीयू या ऑक्सीजन सपोर्ट की जरूरत नहीं है. मुझे हल्का बुखार था और अब ये जा चुका है.‘ बता दें कि एक्टर कोविड वैक्सीन के दोनों डोज लेने के बाद भी उन्हें कोरोना हो गया. रणधीर कपूर कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में हैं एडमिट तथा Latest News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

बता दें कि रणधीर कपूर से पहले रणबीर कपूर और नीतू कपूर भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. रणबीर कपूर की मां नीतू ने उस समय रणबीर की फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था. उन्होंने लिखा था, 'आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है. वे इसकी दवाइयां ले रहे हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है.'

गौरतलब है कि अब तक कई बड़े सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आ गए है. इस लिस्ट में आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, कार्तिक आर्यन, अक्षय कुमार, आर माधवन, आमिर खान, कैटरीना कैफ जैसे स्टार्स शामिल हैं. हालांकि अब ये सारे सितारे ठीक हो चुके है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें