1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. paresh rawal question why gyms are not allowed to remain open with 50 capacity tweet viral bud

परेश रावल ने सरकार से पूछा सवाल- 50% क्षमता के साथ रेस्टोरेंट खुल सकते हैं तो जिम क्यों नही?

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र में नए प्रतिबंध लगाए गये हैं. होटल और रेस्टोरेंट रात 10 बजे तक की खुले रह सकेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
paresh rawal
paresh rawal
instagram

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र में नए प्रतिबंध लगाए गये हैं. होटल और रेस्टोरेंट रात 10 बजे तक की खुले रह सकेंगे. जबकि स्वीमिंग पूल, जिम, स्पा, वेलनेस सेंटर और ब्यूटी सैलून को भी पूरी तरह बंद रखा जाएगा. अब दिग्गज बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने ट्वीट कर जिम बंद करने के पीछे के तर्क पर सवाल उठाया है.

परेश रावल ने ट्वीट किया, “ट्रेनों, थिएटर, बार, रेस्तरां आदि को 50% क्षमता के साथ खुले रहने की अनुमति है लेकिन जिमनासियम नहीं !!! इसके पीछे क्या लॉजिक है? क्या अपने स्वास्थ्य की देखभाल करना अपराध है? क्या यह एक आवश्यक सेवा नहीं है?" परेश रावल के इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, “पिछले कोरोना काल में भी मैंने घर पर ही जिम किया था. अगर जिम आदि बंद हैं, तो क्या हम अपने घर पर जिम आदि नहीं कर सकते?वैसे, आप एक अभिनेता हैं और आपके पास एक आलीशान घर भी है, तो क्या आप घर पर जिम नहीं कर सकते, महोदय. पिछले साल मैंने सेहत के लिए घर पर ही जिम किया था."

एक और यूजर ने लिखा, “महोदय, कोई खास तर्क नहीं होना चाहिए लेकिन जो लोग जिम जाते हैं वे मास्क का इस्तेमाल नहीं करते हैं. साथ ही, व्यायाम करते समय, वे जोर से सांस ले रहे हैं और अधिकांश जिम सीमित हैं और उनमें एसी है. यही संक्रमण फैलने का कारण लगता है."

बॉलीवुड भी कोविड से जूझ रहा है क्योंकि नई लहर ने फिल्म की शूटिंग को प्रभावित किया है और रिलीज को स्थगित कर दिया है. 'जर्सी', 'पृथ्वीराज', 'आरआरआर' और 'राधे श्याम' जैसी फिल्मों की रिलीज डेट को टाल दिया गया है, जबकि 'टाइगर 3' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है. हाल के दिनों में स्वरा भास्कर, अरिजीत अली, ईशा गुप्ता, जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल, एकता कपूर, मृणाल ठाकुर, फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर, अनुभवी अभिनेत्री नफीसा अली जैसी कई बॉलीवुड हस्तियां कोरोना से संक्रमित हो गई हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें