1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. madhuri dixit reveals akshay kumar used to steal watches from people without them realising read full story

माधुरी दीक्षित ने आखिर क्यों कहा- अक्षय कुमार हैं घड़ी चोर?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Akshay Kumar and Madhuri Dixit
Akshay Kumar and Madhuri Dixit
instagram

Akshay Kumar, Madhuri Dixit : बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अक्सर टीवी शोज और फिल्म के सेट पर अपने को-वर्कर्स के साथ प्रैंक करते रहते हैं. को- स्टार्स के साथ उनकी मस्ती के चर्चे काफी फेमस हैं. अब ऐसा ही एक मजेदार किस्सा बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने उनके बारे में बताया. उन्होंने कहा कि अक्षय लोगों की घड़ियां चुरा लेते हैं और वह ये काम इस तरह करते हैं कि सामने वाले को इसका पता भी नहीं चलता.

माधुरी दीक्षित ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि, अक्षय कुमार लोगों की घड़ियां चुरा लेते हैं. उन्होंने बताया कि वह ये काम इस तरह करते हैं कि सामने वाले को इसका पता भी नहीं चलता. बता दें कि फिल्म 'आरजू' और दिल तो पागल है' में अक्षय और माधुरी ने साथ काम किया है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब हॉटस्टार पर प्रीमियर होगा. फिल्म ऑनलाइन रिलीज होगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी. ये फिल्म अक्षय कुमार की 'लक्ष्‍मी बॉम्‍ब' तमिल हॉरर-कॉमेडी मुनि 2: कंचना की रीमेक है. फिल्म में अक्षय एक ऐसे शख्स के रूप में हैं, जिसके पास एक ट्रांसजेंडर भूत है.

फिल्म में अक्षय साड़ी और हाथों में चूड़ियां पहने, बड़े बालों में नजर आएंगे. अपने इस लुक के बारे में अक्षय ने बताया था कि उनके लिए ये कितनी सुंदर बात थी. अक्षय ने बताया कि साड़ी दुनिया के सबसे खूबसूरत आउटफिट्स में से एक है. अक्षय ने बताया कि किस तरह ये आउटफिट किसी भी साइज के इंसान पर फिट हो जाता है.

अक्षय ने कहा, "तमाम लोग हैं जो साड़ी पहनकर ऑफिस जाते हैं और ट्रेनों में सफर करते हैं लेकिन उनका लुक वैसा ही रहता है." अक्षय ने ये भी बताया कि किस तरह उन्हें साड़ी को मैनेज करने में परेशानी हुई और किस तरह साड़ी उनके लिए शूटिंग से पहले ही आ जाया करती थी. अक्षय ने बताया कि शुरु में उन्हें साड़ी पहनकर वॉक करने में दिक्कत हुई थी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें