19.7 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या पहुंची कंगना रनौत, हनुमान गढ़ी में लगायी झाड़ू, कहा- आओ मेरे राम!

अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर हर भारतवासी उत्साहित है. कंगना रनौत अयोध्या पहुंच चुकी है और वहां से उन्होंने तसवीरें शेयर की है. फोटोज पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं.

Undefined
Ayodhya ram mandir: अयोध्या पहुंची कंगना रनौत, हनुमान गढ़ी में लगायी झाड़ू, कहा- आओ मेरे राम! 11

कंगना रनौत अयोध्या पहुंच चुकी है. अयोध्या के नवनिर्मित राम मंदिर में राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में सिर्फ एक दिन बच गए है और इसे लेकर हर भारतवासी काफी उत्सुक है.

Undefined
Ayodhya ram mandir: अयोध्या पहुंची कंगना रनौत, हनुमान गढ़ी में लगायी झाड़ू, कहा- आओ मेरे राम! 12

सुनहरी रेशम की साड़ी, सोने के आभूषणों और माथे पर बड़ी बिंदी लगाए हुए कंगना रनौत काफी खूबसूरत दिखी. एक्ट्रेस ने हनुमान गढ़ी में दर्शन किए और मंदिर में स्वच्छता अभियान में भाग लिया.

Undefined
Ayodhya ram mandir: अयोध्या पहुंची कंगना रनौत, हनुमान गढ़ी में लगायी झाड़ू, कहा- आओ मेरे राम! 13

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज पोस्ट की है. तसवीरों में वो परमपूजनीय श्री रामभद्राचार्य जी से मुलाकात करते दिखी.

Undefined
Ayodhya ram mandir: अयोध्या पहुंची कंगना रनौत, हनुमान गढ़ी में लगायी झाड़ू, कहा- आओ मेरे राम! 14

फोटोज पोस्ट कर कंगना ने लिखा, आओ मेरे राम. आज परमपूजनीय श्री रामभद्राचार्य जी से भेंट हुई, उनका आशीर्वाद लिया. उनके द्वारा आयोजित शास्त्रवत् सामूहिक हनुमान जी यज्ञ में भाग लिया. अयोध्या धाम में श्री राम के स्वागत में सब राममयी हैं. कल अयोध्या के राजा लम्बे वनवास के बाद अपने घर आ रहे हैं. आओ मेरे राम, आओ मेरे राम.

Undefined
Ayodhya ram mandir: अयोध्या पहुंची कंगना रनौत, हनुमान गढ़ी में लगायी झाड़ू, कहा- आओ मेरे राम! 15

कंगना रनौत की फोटोज पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. एक मीडिया यूजर ने लिखा, जय श्री राम. एक अन्य मीडिया यूजर ने लिखा, इस शुभ दिन का हर किसी को इंतजार है.

Undefined
Ayodhya ram mandir: अयोध्या पहुंची कंगना रनौत, हनुमान गढ़ी में लगायी झाड़ू, कहा- आओ मेरे राम! 16

कंगना ने अयोध्या में मीडिया से बात करते हुए कहा, “अयोध्या को दुल्हन की तरह सजाया गया है. जगह-जगह भजन और यज्ञ का आयोजन किया जा रहा है. ऐसा लग रहा है जैसे हम ‘देव लोक’ में पहुंच गए हैं… जो लोग आना नहीं चाहते उनके बारे में हम कुछ नहीं कह सकते. अभी अयोध्या में आकर बहुत अच्छा लग रहा है…”

Undefined
Ayodhya ram mandir: अयोध्या पहुंची कंगना रनौत, हनुमान गढ़ी में लगायी झाड़ू, कहा- आओ मेरे राम! 17

कंगना के अलावा साउथ स्टार रजनीकांत, धनुष, विवेक ओबरॉय, मधुर भंडारकर अयोध्या के लिए रवाना हो गए है. इसके अलावा इसमें शामिल कई दिग्गज स्टार्स भी शामिल होंगे.

Undefined
Ayodhya ram mandir: अयोध्या पहुंची कंगना रनौत, हनुमान गढ़ी में लगायी झाड़ू, कहा- आओ मेरे राम! 18

कंगना रनौत आखिरी बार फिल्म तेजस में नजर आई थी, जिसे दर्शकों का मिला-जुला रिएक्शन मिला था. फिल्म में वो तेजस गिल के किरदार में नजर आई थी.

Undefined
Ayodhya ram mandir: अयोध्या पहुंची कंगना रनौत, हनुमान गढ़ी में लगायी झाड़ू, कहा- आओ मेरे राम! 19

सिनेमाघरों में तेजस को ठंडी प्रतिक्रिया मिलने के बाद यह फिल्म अब ओटीटी पर उपलब्ध है. ‘तेजस’ अब सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है. कंगना की मूवी का प्रीमियर 5 जनवरी को ZEE5 पर होगा.

Undefined
Ayodhya ram mandir: अयोध्या पहुंची कंगना रनौत, हनुमान गढ़ी में लगायी झाड़ू, कहा- आओ मेरे राम! 20

फिल्म इमरजेंसी में कंगना देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं. अपना पहला लुक भी वो शेयर कर चुकी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें