1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. chandigarh kare aashiqui box office collection day 1 ayushmann khurrana vaani kapoor film takes a slow start dvy

Chandigarh Kare Aashiqui Box Office Collection Day 1: फीका रहा आयुष्मान खुराना की फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन

आयुष्मान खुराना की फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी की शुरुआत पहले दिन फीकी रही. मूवी ने पहले दिन 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Chandigarh Kare Aashiqui
Chandigarh Kare Aashiqui
Instagram

Chandigarh Kare Aashiqui Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी को दर्शक नहीं मिल पा रहे है. मूवी शुक्रवार यानी 10 दिसंबर को रिलीज हुई है और पहले दिन ही इसने धीमी शुरुआत की है. फिल्म ने 3.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

आयुष्मान खुराना की फिल्में काफी हटके और यूनिक होती है. एक्टर स्क्रिप्ट का चुनाव काफी सोच-विचार करके करते है. हालांकि ओपनिंग डे पर फिल्म ने अच्छी शुरुआत नहीं की. बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के अनुसार मूवी ने पहले दिन 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की. एनसीआर और चंडीगढ़ में कलेक्शन बेहतर रहा. लेकिन मुंबई/गुजरात, पश्चिम बंगाल तरफ फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली.

चंडीगढ़ करे आशिकी को लेकर कहा जा रहा है की वीकेंड पर फिल्म अच्छा कलेक्शन कर सकती है. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि फिल्म स्पीड पकड़ सकती है. बता दें कि फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना ने अपनी बॉडी पर खूब काम किया हैं. एक्टर ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन औऱ लुक पर काफी मेहनत किया है.

फिल्म के डायरेक्‍टर अभ‍िषेक कपूर हैं और सचिन-जिगर ने इसका संगीत दिया है. भारत में ये फिल्म 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. वहीं, 500 स्क्रीन्स में इसे विदेशों में रिलीज की गई है. मूवी में आयुष्मान के अलावा वाणी कपूर, अभिषेक बजाज, कंवलजीत सिंह, गौरव शर्मा, योगराज सिंह और अंजन श्रीवास्तव भी हैं. फिल्म की कहानी की बात करें तो फ़िल्म का विषय बहुत संवेदनशील है लेकिन निर्देशक अभिषेक कपूर ने फ़िल्म का ट्रीटमेंट बहुत ही हल्के फुल्के अंदाज़ में रखा है. फ़िल्म में इमोशन हैं लेकिन कहीं फ़िल्म भाषणबाजी नहीं करती है. फ़िल्म का ट्रीटमेंट कमर्शियल है लेकिन कुछ भी ओवर द टॉप नहीं हुआ है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें