1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. allu arjun mahesh babu yash anushka shetty these superstar turned down offers of bollywood films see list dvy

साउथ सिनेमा के इन सुपरस्टार्स ने ठुकराए बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर, देखें कौन-कौन हैं इसमें शामिल

साउथ स्टार्स की लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है. ऐसे में उनके चाहने वाले उन्हें बॉलीवुड की फिल्मों में देखना चाहते है. ऐसे में साउथ के कई स्टार्स ऐसे है, जिन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों को मना किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
allu arjun and mahesh babu
allu arjun and mahesh babu
instagram

इन दिनों साउथ की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. इस वजह से साउथ स्टार्स की लोकप्रियता भी बढ़ रही है. लोग उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते है. बॉलीवुड में अबतक ऐसे कई साउथ के सेलेब्स है, जो एंट्री ले चुके है. लेकिन ऐसे भी कुछ सेलेब्स है, जिन्होंने बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों को रिजेक्ट किया है. चलिए आपको बताते है उनके बारे में.

अनुष्का शेट्टी

साउथ की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी सबसे दमदार अदाकारों में से एक है. शायद यही वजह है कि बॉलीवुड के फिल्म मेकर्स भी उन्हें कास्ट करना चाहते हैं. बता दें रोहित शेट्टी ने कथित तौर पर अनुष्का को फिल्म ‘सिंघम’ ऑफर की गई थी, परन्तु उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया. जिसके बाद वह भूमिका काजल अग्रवाल को दे दी गई.

अल्लू अर्जुन

‘पुष्पा’ स्टार अल्लू अर्जुन के जितने फैंस साउथ में हैं, उनकी उतनी ही फैन फॉलोइंग नॉर्थ में भी है. यही वजह है कि उनके फैंस उन्हें जल्द बॉलीवुड फिल्म में भी देखना चाहते. अल्लू अर्जुन को कबीर खान ने 'बजरंगी भाईजान' के लिए ऑफर की गई थी, मगर उन्होंने इसे ठुकरा दिया था. पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन को कबीर खान ने 'बजरंगी भाईजान' के लिए संपर्क किया था, लेकिन वह फिल्म का हिस्सा नहीं बन सके.

रश्मिका मंदाना

बता दें मीडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान खा कि उन्हें शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ ऑफर की गई थी. परन्तु उन्होंने यह शानदार ऑफर को ठुकरा दिया था. क्योंकि वो इस किरदार के लिए खुद को फिट नहीं मानती थीं. उन्होंने यह भी कहा कि यह किरदार काफी डीप था, जिसके लिए दमदार एक्ट्रेस की जरूरत थी. ऐसे में उन्होंने फिल्म रिजेक्ट करने का फैसला लिया.

यश

केजीएफ़ फिल्म के सुपरस्टार यश को बॉलीवुड फिल्म ‘लाल कप्तान’ ऑफर की गई थी. परन्तु उन्होंने इस फिल्म को इनकार कर दिया था जिसके बाद यह फिल्म सैफ अली खान को ऑफर की गई थी.

नयनतारा

दक्षिण भारत में एक्ट्रेस नयनतारा में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से प्रसिद्ध है. बता दें एक्ट्रेस नयनतारा को बॉलीवुड फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ ऑफर की गई थी. परन्तु उन्होंने इस फिल्म में रोल करने से इनकार कर दिया था.

महेश बाबू

कुछ सुपरस्टार के साउथ इंडियन फिल्मों के हिंदी डब आने के बाद तो मानों हिन्दी दर्शकों के अन्दर रिवोल्यूशन ले आई है. इससे तेलगु के कई अभिनेता हिन्दी फिल्म दर्शकों के दिलों पर राज करने लगे हैं. अभिनेता महेश बाबू भी उन्हीं कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने हर किसी के दिल में कब्ज़ा जमा ली है. बता दें महेश बाबू यह भी जानते हैं कि तेलुगु से ज्यादा बॉलीवुड में उनकी लोकप्रियता है. फिर भी उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों के प्रस्ताव में ज्यादा फीस मिलने के बावजूद उन्हें ठुकरा दिया. (इनपुट: हिमांशु कुमार देव)

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें