1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar movie durgawati will directly release on amazon prime starring bhoomi pednekar and arshad warsi akshay kumar lakxxmi bomb release date suy

अक्षय कुमार की ये फिल्म रिलीज होगी डायरेक्ट ओटीटी प्लेफॉर्म पर, साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म की है रिमेक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अक्षय कुमार की भागमती डायरेक्ट रिलीज होगी अमेजन प्राइम पर
अक्षय कुमार की भागमती डायरेक्ट रिलीज होगी अमेजन प्राइम पर

अक्षय कुमार के प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म दुर्गावती को डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. आपको बता दें दुर्गावती में भूमि पेडणेकर मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. दुर्गावती के निर्माण के लिए अक्षय कुमार के अलावा टी सीरिज के भूषण कुमार और विक्रम मल्होत्रा ने हाथ मिलाया है.

आपको बता दें दुर्गावती का निर्देशन किया है जी अशोक ने. दुर्गावती अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाने वाली है. दुर्गावती, अनुष्का शेट्टी की 2018 तेलुगु फिल्म, भागमथि की आधिकारिक रीमेक है. भूमि एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो फिल्म में एक हॉन्टेड घर में फंस जाती है. इस फिल्म में भूमि के साथ अरशद वारसी भी नजर आएंगे.

भूमि को आखिरी बार अलंकृता श्रीवास्तव की डॉली किट्टी और वो चमाकते सितारे में देखा गया था, जिसका प्रीमियर पिछले हफ्ते नेटफ्लिक्स पर हुआ था. इसके अलावा अक्षय कुमार की बात करें तो कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के कारण उनकी दो फिल्में, जिसमें उन्होंने भी अभिनय किया है, थियेटर पर रिलीज नहीं हो पा रही है, वो हैं रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सूर्यवंशी और हॉरर कॉमेडी लक्ष्मी बॉम्ब. लक्ष्मी बॉम्ब इस दीपवली के अवसर पर 9 नवंबर को हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. वहीं अगर बात सूर्यवंशी की बात करें तो इसे भी डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज की बात चल रही है.

अक्षय कुमार फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म बेलबॉटम की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म की शूटिंग यूके में की जा रही है. ये फिल्म एक थ्रिलर फिल्म है जिसका बैकड्रॉप 80 के दशक का रखा गया है. इस फिल्म में अक्षय के साथ वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी नजर आने वाली हैं. अक्षय जल्‍द ही आगामी फिल्‍म बच्चन पांड्य, पृथवीराज में भी नजर आनेवाले हैं. पृथ्वीराज की शूटिंग जल्द शूटिंग शुरू होने वाली है, इस फिल्म में अक्षय के साथ पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर नजर आने वाली हैं.

अक्षय ने हे बेबी, वेलकम, नमस्ते लंदन, मुझसे शादी करोगी,आवारा पागल दीवाना, बेवफा,धड़कन,हे बेबी, हमको दीवाना कर गए, आंखें, दे दना दन, गरम मसाला, भूल भुलैयानमस्ते लंदन, हॉलीडे, गब्बर इज बैक, एयरलिफ्ट,रुस्तम,टॉयलेट: एक प्रेम कथा, पैडमैन, हाउसफुल 4, गोल्ड, मिशन मंगल और गुड न्यूज जैसी सुपरहिट फिल्‍मों में काम किया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें