27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रिक्शेवालों के साथ इमरान ने देखा ”राजा नटरवाल”

मुंबई:बॉलीवुड के किसिंग स्टार एक बार फिर अपने अलग कृत्य के कारण चर्चे में आ गये हैं. जी हां इसबार उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म राजा नटवरलाल के प्रमोशन के लिए अनोखा तरीका ढूंढ निकाला जिस कारण फैंस के बीच व‍ह छा गये हैं. खबर है कि उन्होंने अपनी फिल्म राजा नटवरलाल रिक्शेवालों के साथ […]

मुंबई:बॉलीवुड के किसिंग स्टार एक बार फिर अपने अलग कृत्य के कारण चर्चे में आ गये हैं. जी हां इसबार उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म राजा नटवरलाल के प्रमोशन के लिए अनोखा तरीका ढूंढ निकाला जिस कारण फैंस के बीच व‍ह छा गये हैं.

खबर है कि उन्होंने अपनी फिल्म राजा नटवरलाल रिक्शेवालों के साथ देखी. इमरान ने मुंबई के एक थिएटर में उन्होंने विशेष प्रीमियर किया जिसमें यह फिल्म उन्होंने मुंबई के रिक्शेंवालों के साथ देखी. यह पहली बार है कि बॉलीवुड के किसी एक्टर ने ऐसा कदम उठाया है.

उल्लेखनीय है कि कुणाल देशमुख के निर्देशन में बनी राजा नटवर लाल में इमरान हाशमी के अलावा पाकिस्तानी अभिनेत्री हुमैमा मल्लिक, परेश रावल और दीपक तिजोरी लीड रोल में हैं. यह फिल्म 29 अगस्त को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें