बाहुबली 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आयेंगे प्रभास-अनुष्का

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुंबई : सुपरहिट फिल्म बाहुबली 2 ने सफलता के कई झंडे गाड़े थे. साल 2017 में आयी इस फिल्म में नजर आ चुकी सफल जोड़ी प्रभास और अनुष्का शेट्टी की जोड़ी ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनायी. उनकी केमिस्ट्री का ही असर था कि फैंस चाहते थे कि ये रील जोड़ी, रियल लाइफ में भी कपल बन जाये.

खैर, जल्द ही बाहुबली 2 की लंदन में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जायेगी. इस खास मौके पर प्रभास और अनुष्का शेट्टी फिर से एक साथ आयेंगे. एक रिपोर्ट के अनुसार, तेलुगू ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली की लंदन में स्पेशल स्क्रीनिंग होगी. अक्तूबर में लंदन के जाने माने रॉयल एलबर्ट हॉल में दर्शकों के लिए बाहुबली की स्क्रीनिंग रखी जायेगी. स्क्रीनिंग से पहले सवाल-जवाब का सेशन भी रखा जायेगा. पैनल में फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली और म्यूजिक कंपोजर एमएम किरवानी मौजूद रहेंगे. रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रभास, राणा और अनुष्का शेट्टी भी इस सेशन का हिस्सा रहेंगे.

इस रीयूनियन की तस्वीरें यकीनन ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाने वाली है. फिल्म में नहीं तो एक मंच पर प्रभास और अनुष्का को साथ देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. बाहुबली में प्रभास, अनुष्का शेट्टी के अलावा राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया और रम्या कृष्णन लीड रोल में दिखे थे. बाहुबली के बाद प्रभास की अगली रिलीज साहो है, जो कि इस साल 30 अगस्त को रिलीज होगी. साहो में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर नजर आयेंगी. हालांकि पहले मेकर्स अनुष्का शेट्टी को इस रोल के लिए कास्ट करना चाहते थे, जो कि संभव नहीं हो पाया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें