18.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

12th Fail: विक्की कौशल ने फिल्म की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- बहुत रोया पर दिल खुश हो गया…

विक्रांत मैसी और मेधा शंकर की फिल्म 12वीं फेल ने IMDb की टॉप 250 भारतीय फिल्मों की सूची में टॉप स्थान हासिल किया है. विक्की कौशल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तसवीर शेयर की है, जिसमें निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा को विक्रांत मैसी और आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा को गले लगाते देखा जा सकता है.

12th Fail: साल 2023, 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 12वीं फेल रिलीज हुई थी. फिल्म में विक्रांत मैसी और मेधा शंकर ने मुख्य किरदार निभाया था. फिल्म जिसने भी देखी, उसने उसकी जमकर तारीफ की. इसकी कहानी ने हर किसी का दिल छू लिया. आम से लेकर खास लोगों ने सोशल मीडिया पर फिल्म की सराहना करते हुए पोस्ट लिखा, जिसमें ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण का नाम शामिल है. अब मूवी ओटीटी पर आ चुकी है और यहां भी धूम मचा रही है. आईएमडीबी पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाली भारतीय फिल्म बनकर बड़ी सफलता हासिल की है. फिल्म को 10 में से 9.2 की रेटिंग मिली है. अबतक कई सेलेब्स ने इसका रिव्यू कर लिया है. अब इसपर बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने अपनी राय रखी है.

विक्की कौशल ने दिल खोलकर की फिल्म 12वीं फेल की तारीफ

विक्रांत मैसी और मेधा शंकर की फिल्म 12वीं फेल ने IMDb की टॉप 250 भारतीय फिल्मों की सूची में टॉप स्थान हासिल किया है. विक्की कौशल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तसवीर शेयर की है, जिसमें निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा को विक्रांत मैसी और आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा को गले लगाते देखा जा सकता है. उन्होंने डायरेक्टर को टैग करते हुए लिखा, “स्पीचलेस! बहुत रोया लेकिन दिल भर आया. साल की सबसे अच्छी फिल्म, बेहतरीन परफॉर्मेंस और बेहतरीन कहानी. क्या सिनेमाई जीत है! विधु” विनोद चोपड़ा, सर, मैं आपको शुभकामनाए. देता हूं.”

Undefined
12th fail: विक्की कौशल ने फिल्म की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- बहुत रोया पर दिल खुश हो गया... 2

विक्की कौशल ने विक्रांत मैसी को लेकर कही ये बात

12वीं फेल में मनोज कुमार शर्मा का किरदार निभाने वाले विक्रांत मैसी को विक्की कौशल ने टैग किया. साथ ही उन्होंने लिखा, “जल्द ही मिलकर गले लगना है. इतना प्रेरणादायक प्रदर्शन. मेधा शंकर के लिए, विक्की ने लिखा, “बिल्कुल शानदार!” साथ ही आखिरी में विक्की ने लिखा, “पूरे कलाकारों और सभी तकनीशियनों को मेरा सलाम! क्या फिल्म है!” वहीं, उर्मिला मातोंडकर ने भी फिल्म की तारीफ की है. उन्होंने लिखा, “उफ्फ ये फिल्म..इसमें सराहना करने, उत्साह बढ़ाने और प्यार करने के लिए बहुत सारी चीजें हैं केवल @VidhuChopraa ही इतने सरल और गहराई से आत्मा खोजने वाले तरीके से एक कहानी बना सकते थे! सभी विक्रांत मैसी का उत्कृष्ट प्रदर्शन सबसे चमकीला है, उनकी और फिल्म दोनों ही राष्ट्रीय पुरस्कार के योग्य हैं.”

Also Read: 12th Fail OTT: इंतजार खत्म.. विक्रांत मैसी की फिल्म इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, ये रहा डेट

जानें आलिया भट्ट ने क्या कहा

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “मैंने कुछ समय में देखी सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक! इतने शानदार प्रदर्शन के साथ.. बहुत ज्यादा सुंदर!!!! @विक्रांतमैसी आप इतने शानदार थे कि मैं आश्चर्यचकित हूं! @मेधाशंकर मनोज की यात्रा का दिल और आत्मा.. बहुत खास और ताजा और सभी चीजें दिल को छू लेने वाली! @anantvjoshi उत्कृष्ट! और अंत में विधु विनोद चोपड़ा सर – यह फिल्म वाकई हिट है! तो चल रहा है. बहुत प्रेरणादायक…! इस फिल्म को देखने के बाद मैं प्यार से भर गया हूं! पूरी कास्ट और क्रू को! प्रशंसा स्वीकार करना.”

रोहित शेट्टी मिले थे आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा से

रोहित शेट्टी को रियल लाइफ के आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा से मिलने का सौभाग्य मिला. रोहित ने गर्व से घोषणा कि उन्हें पास्ट में भी मनोज से मिलने का मौका मिला था. निर्देशक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आईपीएस अधिकारी के साथ एक तस्वीर साझा की. सर्कस फिल्म निर्माता ने उन्हें ‘असली हीरो’ के रूप में पेश करते हुए कैप्शन में लिखा, ”12वीं फेल” के असली हीरो मनोज कुमार शर्मा से मिलें, उन्हें कोविड के दौरान उनके साथ काम करने का सम्मान मिला, उस समय वह अपनी सेवाएं दे रहे थे. मुंबई पुलिस…अगर आपने 12वीं फेल नहीं देखी है तो कृपया जरूर देखें…यह विशेष रूप से छात्रों और युवाओं के लिए एक प्रेरणादायक कहानी है.’

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें