34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

क्रिश्चियन रीति-रिवाज से नागा चैतन्‍य और समंथा की शादी संपन्‍न, तसवीरें वायरल

साउथ इंडस्‍ट्री के सुपरस्‍टार नागार्जुन अक्कीनेनी के बेटे नागा चैतन्‍य और अभिनेत्री समंथा रुथ प्रभु की तीन दिन की शादी का सेली‍ब्रेशन गोवा में जारी है. इस कपल ने शुक्रवार की रात को हिंदू रीति-रीवाज से शादी की थी. वहीं शनिवार शाम को दोनों ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की. नागार्जुन ने दोनों की शदी […]

साउथ इंडस्‍ट्री के सुपरस्‍टार नागार्जुन अक्कीनेनी के बेटे नागा चैतन्‍य और अभिनेत्री समंथा रुथ प्रभु की तीन दिन की शादी का सेली‍ब्रेशन गोवा में जारी है. इस कपल ने शुक्रवार की रात को हिंदू रीति-रीवाज से शादी की थी. वहीं शनिवार शाम को दोनों ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की. नागार्जुन ने दोनों की शदी की कुछ खूबसूरत तसवीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. समंथा ने कुछ तसवीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है.

व्‍हाइट कलर के वेडिंग गाउन में समंथा काफी खूबसूरत और स्‍टनिंग लग रही थीं. इस गाउन को क्रेशा बजाज ने डिजायन किया था. ब्लैक टुक्सेडो में नागा काफी हैंडसम लग रहे थे. समंथा और चैतन्‍य की शादी की सेलीब्रेशन अभी खत्‍म नहीं हुई है, आज हैदराबाद में दोनों ग्रैंड रिसेप्‍शन देनेवाले हैं. इस मौके पर कई चर्चित सेलीब्रिटीज के शामिल होने की चर्चा है. बता दें कि दोनों ने इस साल की शुरुआत में एकदूसरे से सगाई की थी.

इंडस्‍ट्री के क्‍यूट कपल की पहली मुलाकात साल 2009 की फिल्‍म ‘ये माया चेसेव’ के सेट पर हुई थी. इसके बाद दोनों ने कई फिल्‍मों में एकसाथ काम किया था. इंडस्‍ट्री में चैतन्‍य को समंथा के रूप में पहला दोस्‍त मिला था. कुछ समय तक एकदूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया था. दोनों के चेहरे की स्‍माइल देखकर साफ लग रहा था कि दोनों एकदूसरे को जीवनसाथी के रूप में पाकर बेहद खुश हैं.

https://www.instagram.com/p/BZ-gHMiBcx3/
https://www.instagram.com/p/BZ-fXkcBuNV/

चैतन्‍य के पिता नागार्जुन ने कहा कि यह महीना (अक्‍टूबर) हमारे लिए दो वजह से खास है. पहला यह कि उनके बेटे की धूमधाम से शादी हुई और दूसरा इसी महीने उनकी तेलुगू हॉरर फिल्‍म ‘राजु गरी गढ़ी 2’ रिलीज होनेवाली है.

https://www.instagram.com/p/BZ-f0V_h_t2/
https://www.instagram.com/p/BZ-fGPrBDZC/

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें